NDTV Khabar

मनीष पांडे के 77 रन के बावजूद भारत 'ए' की पारी 230 रन पर सिमटी..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनीष पांडे के 77 रन के बावजूद भारत 'ए' की पारी 230 रन पर सिमटी..

मनीष पांडे (फाइल फ़ोटो)

खास बातें

  1. ऑस्‍ट्रेलिया के मिशेल स्‍वेपसन ने लिए चार विकेट
  2. मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रही थी भारत 'ए' टीम
  3. ऑस्‍ट्रेलिया 'ए' ने स्‍टंप्‍स तक बिना विकेट खोए 24 रन बनाए
ब्रिसबेन.:

मनीष पांडे के 76 गेंद में 77 रन के बावजूद भारत 'ए' की टीम ऑस्ट्रेलिया 'ए'  के खिलाफ अनधिकृत चार दिवसीय टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 230 रन पर आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया 'ए' के लिये मिशेल स्वेपसन ने चार विकेट लिए.

भारत 'ए' के लिए  मध्यक्रम के बल्लेबाज पांडे ने 13 चौके और एक छक्का लगाया लेकिन उनके आउट होने के बाद बाकी बल्लेबाज सिर्फ 42 रन बना सके. पहले दिन का खेल समाप्त होने पर आस्ट्रेलिया 'ए' ने बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिए थे. कैमरून बोनक्रोफ्ट 10 और जो बर्न्‍स 12 रन बनाकर खेल रहे थे.

इससे पहले भारत 'ए'  टीम के कप्‍तान नमन ओझा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज अखिल हर्वाडकर ने 34 और फैज फजल ने 48 रन बनाए. दोनों ने 32 .1 ओवर में 74 रन जोड़े. अखिल को डेनियल वोराल की गेंद पर पीटर हैंडस्कांब ने कैच आउट किया.

टिप्पणियां

पांच ओवर बाद सलामी बल्लेबाज फजल को डेविड मूडी ने पेवेलियन भेजा. श्रेयस अय्यर (19 ) और पांडे ने इसके बाद भारत को सौ रन तक पहुंचाया. श्रेयस को स्वेपसन ने आउट किया. पांडे और करुण नायर ( 15 ) ने इसके बाद 70 रन की साझेदारी की. पांडे के आउट होने के बाद नायर भी ज्यादा देर टिक नहीं सके और स्वेपसन का शिकार हुए. कप्तान नमन ओझा दो रन बनाकर सायेर्स की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए. स्वेपसन और मूडी ने इसके बाद दो-दो विकेट लेकर भारतीय पारी को समेट दिया.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement