वीरू के लिए अपशब्द कहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ की मनोज तिवारी ने की बोलती बंद

पाकिस्तान के पूर्व विकेट कीपर राशिद लतीफ ने वीरेंद्र सहवाग के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर भारत के युवा खिलाड़ी मनोज तिवारी ने रशिद की ऐसी खिंचाई की है कि आइंदा किसी के लिए कुछ भी कहने से पहले राशिद को कई बार सोचना होगा.

वीरू के लिए अपशब्द कहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ की मनोज तिवारी ने की बोलती बंद

मनोज तिवारी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए राशिद लतीफ को आड़े हाथों लिया है

खास बातें

  • 4 जून को पाकिस्तान को हराने के बाद सहवाग ने की थी टिप्पणी
  • सहवाग की टिप्पणी पर राशिद लतीफ ने किया अपशब्दों का इस्तेमाल
  • मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर राशिद लतीफ को बताया बेवकूफ इंसान
नई दिल्ली:

इंग्लैंड में क्रिकेट के मैदान पर चैंपियंस ट्रॉफी में करारी मात देने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान को चारों खाने चित कर दिया है. मामला वीरेंद्र सहवाग से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व विकेट कीपर राशिद लतीफ ने सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. राशिद को करारा जवाब देते हुए भारत के युवा खिलाड़ी मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर राशिद की ऐसी खिंचाई कि उनकी हालत 'दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीने' वाली कर दी है. आइंदा किसी के लिए कुछ कहने से पहले राशिद को कई बार सोचना होगा. 

मनोज ने अपने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लतीफ को भविष्य में किसी भी भारतीय खिलाड़ी के बारे में सोच-समझ कर बोलने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भारत के किसी भी महान खिलाड़ी के बारे में कुछ गलत कहा तो उनके चाहने वाले राशिद को चप्पलों से पीटेंगे. मनोज ने कहा कि राशिद सपनों में भी वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी नहीं कर सकते.

मनोज तिवारी ने अपना वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है कि यह वीडियो एक वेबकूफ आदमी के लिए है जिसे राशिद लतीफ कहते हैं. 

मनोज कहते हैं कि लतीफ के वीडियो के बाद शायद ही इन्हें कोई इंटरव्यू के लिए बुलाए क्योंकि, इन्हें बोलने की तमीज ही नहीं है. उन्होंने राशिद को सलाह देते हुए कहा, 'अपने अंग्रेजी जानने वाले किसी मित्र से कहकर वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड का अनुवाद करवाकर उन्हें पढ़े लें, ताकि तुम समझ सको कि तुम उनके सामने हो कहां?'  दरअसल, 4 जून को भारत द्वारा पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में हराने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया था, 'पोते के बाद बेटे, कोई बात नहीं बेटा, बहुत अच्छा, भारत को शुभकामनाएं.बाप-बाप होता है.' इसी ट्वीट पर राशीद लतीफ ने 60 सेकेंड का एक वीडियो जारी करते हुए सहवाग के लिए अपशब्दों को प्रयोग किया था. इस वीडियो के जवाब में मनोज तिवारी ने लतीफ की जमकर खिंचाई की. उन्होंने कहा कि यह राशिद के लिए सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा भर है. 

बता दें कि पाकिस्तान के राशिद लतीफ ने अपने 11 साल के क्रिकेट जीवन में 37 टेस्ट और 166 एक दिवसीय मैच खेले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com