Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ranji Trophy Final: बल्लेबाज मनोज तिवारी 'नो बॉल' पर इस तरह से हुए बोल्ड, लेकिन फिर हुआ ऐसा...देखें VIDEO

Manoj Tiwary के रूप में लगा. मनोज 116 गेंदों पर दो चौकों की बदौलत 35 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि इससे पहले भी एक मौका आया था जब मनोज तिवारी तेज गेंदबाज चिराग जानी की गेंद पर आउट हुए थे..

Ranji Trophy Final: बल्लेबाज मनोज तिवारी 'नो बॉल' पर इस तरह से हुए बोल्ड, लेकिन फिर हुआ ऐसा...देखें VIDEO

रणजी ट्रॉफी फाइनल में मनोज तिवारी नो बॉल पर हुए बोल्ड, बाल - बाल बचे

खास बातें

  • रणजी ट्रॉफी फाइनल में नो बॉल पर बोल्ड हुए मनोज तिवारी, अंपायर ने फिर बदला
  • मनोज तिवारी 35 रन बनाकर हुए आउट
  • बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 291 रन पीछे है
राजकोट:

Ranji Trophy Final: सौराष्ट्र ने यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बंगाल के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन बुधवार को अपनी पहली पारी में 425 रन का स्कोर बना लिया। बंगाल ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 134 रन बना लिए हैं. बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 291 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं. बंगाल को तीसरे दिन सबसे बड़ा झटका मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) के रूप में लगा. मनोज 116 गेंदों पर दो चौकों की बदौलत 35 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि इससे पहले भी एक मौका आया था जब मनोज तिवारी तेज गेंदबाज चिराग जानी (Chirag Jani) की गेंद पर प्लेडाउन होकर बोल्ड आउट हो गए थे. वो तो भला हो थर्ड अंपायर का जिन्होंने चिराग जानी के द्वारा किए गए नो बॉल को पकड़ लिया जिससे तिवारी आउट होने से बच गए. जिस वक्त बल्लेबाज मनोज तिवारी बोल्ड आउट हुए उस समय उनका स्कोर 18 रन था. लेकिन इस जीवनदान का कोई फायदा नहीं उठा पाए और 53वें ओवर में चिराग जानी की ही गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होकर पवेलियन लौटे.

तीसरे दिन स्टंप्स के समय सुदीप चटर्जी 145 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 47 और रिद्धिमान साहा 43 गेंदों पर एक चौका लगाकर चार रन बनाकर नाबाद लौटे। उनके अलावा सुदीप कुमार घरामी 41 गेंदों पर चार चौके के सहारे 26, कप्तान अभिमन्यु ईश्वरण नौ और मनोज तिवारी 116 गेंदों पर दो चौकों की बदौलत 35 रन बनाकर आउट हुए।

IPL 2020: अभ्यास सत्र में सुरेश रैना से हो गई गलती, फिर धोनी के बल्ले को छूकर किया प्रणाम, देखें VIDEO

सौराष्ट्र की ओर से धर्मेद्रसिंह जडेजा, प्रेरक माकंड और चिराग जानी ने एक-एक विकेट लिए। इससे पहले, सौराष्ट्र ने अपने कल के स्कोर आठ विकेट पर 384 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 425 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। सौराष्ट्र के लिए अर्पित वासवदा ने 106, चेतेश्वर पुजारा ने 66, एवि बरोट और विश्वराज जडेजा ने 54-54, हार्विक देसाई ने 38, धर्मेद्रसिंह जडेजा ने नाबाद 33 और कप्तान जयदेव उनादकट ने 20 रन बनाए। बंगाल की ओर से आकाशदीप ने चार, शाहबाज अहमद ने तीन, मुकेश कुमार ने दो और इशान पोरेल ने विकेट लिए।

वीडियो: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान