यह ख़बर 05 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

‎मनोज तिवारी वनडे टीम में नियमित स्थान पाने का दावेदार : फ्लेचर

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वन-डे मैच में मनोज तिवारी की पारी से प्रभावित भारतीय क्रिकेट टीम के कोच डंकन फ्लेचर ने कहा कि मध्यक्रम का यह बल्लेबाज वनडे टीम में जगह पाने का दावेदार है।
कोलंबो:

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वन-डे मैच में मनोज तिवारी की पारी से प्रभावित भारतीय क्रिकेट टीम के कोच डंकन फ्लेचर ने कहा कि मध्यक्रम का यह बल्लेबाज वनडे टीम में जगह पाने का दावेदार है। फ्लेचर का मानना है कि 65 रन की पारी खेलने वाले तिवारी ने मौके का पूरा फायदा उठाया है।

भारतीय कोच ने कहा, उसने दिखाया है कि वह बड़े मैचों के लिए बना है, जब दबाव होता है, तो वह नतीजे देता है। वह एकदिवसीय टीम में नियमित स्थान पाने का दावेदार है।’’ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शृंखला गंवाने के बाद कोच के रूप में फ्लेचर की छवि को झटका लगा था और उन्हें श्रीलंका में जीत की सख्त जरूरत थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लेचर ने कहा, लंबे ब्रेक के बाद यह काफी अच्छी जीत है। हमने अपनी फिटनेस पर काम किया और अच्छी क्रिकेट खेली। अब भी सुधार की गुंजाइश है, लेकिन मुझे लगता है कि श्रीलंका के खिलाफ श्रीलंका में 4-1 के नतीजे से हमें खुशी होगी। फ्लेचर ने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली की भी तारीफ की, जिन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।