बहुत लोग विराट कोहली पर उंगली उठा रहे, पर कीवी टिम साउदी कर रहे हैं बचाव

सोमवार को यहां हार के बाद एक स्थानीय पत्रकार ने इस घटना पर कोहली की प्रतिक्रिया पूछी तो भारतीय कप्तान को यह पसंद नहीं आया.

बहुत लोग विराट कोहली पर उंगली उठा रहे, पर कीवी टिम साउदी कर रहे हैं बचाव

टिम साउदी की फाइल फोटो

क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने दूसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली के आक्रामक रवैये का मंगलवार को बचाव करते हुए कहा कि भारतीय कप्तान ‘काफी जुनूनी खिलाड़ी'है जो अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता है. दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के आउट होने के बाद कोहली ने जबर्दस्त जश्न मनाया था और कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया था. 

यह भी पढ़ें:   हार्दिक पंड्या की वापसी की भूख देखिए, क्या 'गजब' की बमबारी की है!

भारत ने यह मैच सात विकेट से गंवाने के साथ सीरीज 0-2 से गंवाई. आईपीएल में कोहली के साथ खेल चुके साउथी ने ‘रेडियो न्यूजीलैंड'से कहा, ‘वह काफी जुनूनी व्यक्ति है और मैदान पर काफी ऊर्जावान. वह अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करता है.'साउथी ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों ने सीरीज में कड़ी चुनौती पेश की लेकिन दोनों टीमों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है. 

यह भी पढ़ें:  Ban vs Zim ODI: तमीम इकबाल ने रच दिया इतिहास, कोई बांग्लादेशी बल्लेबाज नहीं कर सका

सोमवार को यहां हार के बाद एक स्थानीय पत्रकार ने इस घटना पर कोहली की प्रतिक्रिया पूछी तो भारतीय कप्तान को यह पसंद नहीं आया. कोहली ने पत्रकार से पूछा, ‘आपको क्या लगता है? मैं आपसे जवाब मांग रहा हूं.' इस पर कोहली ने कहा, ‘आपको जवाब ढूंढ़ने की जरूरत है और बेहतर सवाल के साथ आइए, जो हुआ उसे लेकर आप यहां आधी अधूरी जानकारी और आधे अधूरे सवाल के साथ नहीं आ सकते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

विराट ने कहा था कि अगर आपको विवाद पैदा करना है तो यह सही जगह नहीं है. मैंने मैच रैफरी (रंजन मदुगले) से बात की और जो हुआ उससे उन्हें कोई समस्या नहीं है'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)