NDTV Khabar

Happy Birthday Virat : सचिन तेंदुलकर ने इस अंदाज में कोहली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं...

भारतीय कप्तान को बधाई देने वालों में कोहली के आदर्श और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल थे.

100 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Birthday Virat : सचिन तेंदुलकर ने इस अंदाज में कोहली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं...

विराट के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ने दी शुभकामनाएं.

खास बातें

  1. विराट कोहली ने 5 नवंबर को मनाया 29वां जन्मदिन
  2. दिग्गज क्रिकेटरों ने दी विराट को जन्मदिन की शुभकामनाएं
  3. सचिन ने लिखा, आप ढेरों सफलताएं हासिल करो
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली आज 29 साल के हो गए. इस अवसर पर उन्हें पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों के अलावा दुनिया भर के उनके सैकड़ों प्रशसंकों ने बधाई दी. कोहली ने जहां पूरी टीम के साथ जन्मदिन मनाया वहीं उन्हें दुनिया भर से शुभकामनाएं मिली. भारतीय कप्तान को बधाई देने वालों में कोहली के आदर्श और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल थे.

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'एक युवा, जुनूनी क्रिकेटर अब जग जीतने वाली टीम की अगुवाई कर रहा है. आप लंबा रास्ता तय करके यहां पहुंचे हों, आप ढेरों सफलताएं हासिल करो. शुभकामनाएं। #हैप्पीबर्थडेविराट.'  जन्मदिन के जश्न में शामिल होने के बाद कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट किया, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं विराट कोहली. अभी तक एक और शानदार साल रहा. शुभकामनाएं.' पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, 'आप अपनी जिंदगी में जो भी काम करो उसके लिये ढेरों शुभकामनाएं विराट कोहली. उम्मीद है आपका समर्पण और जुनून हमें आगे भी प्रेरित करता रहेगा.' 

यह भी पढ़ें : हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के जन्मदिन के दिन चुकता किया 'बदला', जानें क्या है पूरा मामला...


कोहली ने अब तक कई रिकॉर्ड बना लिए हैं, लेकिन कई दिग्गजों का मानना है कि उनका सर्वश्रेष्ठ अभी बाकी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान वह सबसे कम पारियों में 9000 रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बने और इससे कुछ दिन पहले उन्होंने सर्वाधिक वनडे शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़कर दूसरा स्थान हासिल किया.

टिप्पणियां

VIDEO: मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा

विराट कोहली के नाम पर अब 32 शतक दर्ज हैं और उनसे अधिक सैकड़े केवल तेंदुलकर (49) के नाम पर हैं. कोहली ने तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement