मार्क टेलर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI, इसे बनाया नया ओपनर

Aus vs Ind: ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज बल्‍लेबाज रहे मार्क टेलर (Mark Taylor) ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन (Australia playing XI) का ऐलान किया है

मार्क टेलर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI, इसे बनाया नया ओपनर

मार्क टेलर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI, इसे बनाया नया ओपनर

Aus vs Ind: ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज बल्‍लेबाज रहे मार्क टेलर (Mark Taylor) ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन (Australia playing XI) का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन में टेलर ने डेविड वॉर्नर (David Warner) और अनकैप्‍ड खिलाड़ी विल पुकोवस्की (Will Pucovski) को बतौर जगह दी है. बता दें कि विल पुकोवस्की (Will Pucovski) को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के द्वारा चुनी गई 17 सदस्यीय टीम में जगह दी है. पुकोवस्की ने हाल के समय में घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है, जिसकी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया की टीम में जदग दी गई है. इसके अलावा अपनी पसंद की प्लेइंग इलेवन में टेलर ने मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ी को भी जगह दी है.

Yusuf Pathan: भारत के विस्फोटक खिलाड़ियों में एक रहा, IPL में ठोका 37 गेंद पर शतक

वहीं मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, हेजलवुड और पैटिंसन को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. मार्क टेलर ने चैनल नाइन का स्पोर्ट में अपने पसंद की प्लेइंग इलेलव का ऐलान किया है. टेलर ने बातचीत में सबसे ज्यादा विल पुकोवस्की (Will Pucovski) की बात की और उन्हें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का नया स्टार करार दिया है.

बता दें कि पुकोवस्की साल 2018 में ही टेस्ट टीम में आ जाते लेकिन  मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण उन्होंने खेल से ब्रेक ले लिया था.

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, घुटनों पर बैठकर बोले- 'मैंने तुम्हे पा ही लिया.'

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच डे-नाइट होगा. इस टेस्ट मैच का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. आखिरी टेस्ट मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा. 

Newsbeep

मार्क टेलर के द्वारा चुनी गई टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI
डेविड वार्नर, विल पुकोव्स्की, मारनस लाबुचेंज, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, ट्रैविस हेड, टिम पेन (सी, डब्ल्यूके) मिशेल स्टार्क, पैट्रिक कमिंस, नाथन लियोन, जोश हेजवुड, जेम्स पैटिनसन (12 वां आदमी), कैमरन ग्रीन (13 वां).

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​