NDTV Khabar

चेन्नई और पंजाब का मुक़ाबला रोमांचक होने की उम्मीद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली: चैंपियंस लीग टी-20 के दूसरे सेमीफ़ाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। फ़ॉर्म के लिहाज़ से लीग के इस बड़े मैच में दोनों टीमें बराबरी पर नज़र आ रही हैं।

चेन्नई टीम ने लीग में शुरुआत से ही मिला−जुला प्रदर्शन किया है जबकि पंजाब ने दमदार खेल दिखाया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की बात करें तो टीम के पास कई धमाकेदार बल्लेबाज़ हैं जो अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

ब्रेंडन मैक्कलम और ड्वेन स्मिथ जहां पारी को दमदार शुरुआत देते हैं, वहीं, सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच को मैच ख़त्म करने में महारत हासिल है।

दमदार खिलाड़ियों के मामले में टीम पंजाब भी किसी मायने में सुपरकिंग्स से कम नहीं है। वीरेंद्र सहवाग और ग्लेन मैक्सवेल के साथ मनन वोहरा और डेविड मिलर टीम में शामिल हैं।

इस साल आईपीएल में दोनों टीमें तीन बार आपस में टकराई और सबसे चौकाने वाली बात है कि तीनों बार किंग्स इलेवन पंजाब ने बाज़ी मारी।

सभी मुक़ाबलों में पंजाब के बल्लेबाज़ों ने चेन्नई के गेंदबाज़ों को चित कर दिया। ज़ाहिर है इस बार चेन्नई के गेंदबाज़ पंजाब के बल्लेबाज़ों पर लगाम लगाने की भरपूर कोशिश करेंगे।

वहीं, पंजाब के गेंदबाज़ों ने पहले आईपीएल फिर चैंपियंस लीग में अपना हुनर दिखा कर विरोधियों को चौकना रहने पर मज़बूर कर दिया है।

स्पिन में अक्षर पटेल और करणवीर सिंह ने ज़िम्मेदारी संभाली है तो परविंदर अवाना और थिसारा परेरा भी लय में दिखे हैं।

खेल के हर डिपार्टमेंट में दोनों टीमों के खिलाड़ी हुनर और मनोबल में टॉप पर हैं। ऐसे में फ़ैन्स को एक रोमांचक मुक़ाबला देखने को मिलेगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement