AUS vs ENG: तूफानी बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को ऑस्‍ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर किया गया

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए धाकड़ बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को ऑस्‍ट्रेलिया की टीम में स्‍थान नही मिला है.

AUS vs ENG: तूफानी बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को ऑस्‍ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर किया गया

ग्‍लेन मैक्‍सवेल को शॉर्टर फॉर्मेट का जबर्दस्‍त बल्‍लेबाज माना जाता है (फाइल फोटो)

सिडनी:

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए धाकड़ बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को ऑस्‍ट्रेलिया की टीम में स्‍थान नही मिला है. इस महीने होने वाले वनडे मैचों के लिए मैक्‍सवेल के अलावा विकेटकीपर बल्‍लेबाज मैथ्यू वेड को भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर रखा गया है. मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने बताया कि वनडे विशेषज्ञ मैक्सवेल को प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होने संबंधी चिंताओं के कारण जगह नहीं मिली जबकि एशेज टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले टिम पेन को विकेटकीपर वेड की जगह दी गई है.

चयनकर्ताओं ने मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के अलावा टी20 विशेषज्ञ बल्लेबाज क्रिस लिन को भी 14 जनवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह दी है.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन
ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है...
स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, पैट्रिक कमिंस, आरोन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, टिम पेन, झाये रिचर्डसन, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाय और एडम जंपा.(इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com