Mayank Agarwal ने दादा-दादी के साथ फोटो पोस्‍ट करके जीता द‍िल, ल‍िखा यह इमोशनल मैसेज..

Mayank Agarwal ने दादा-दादी के साथ फोटो पोस्‍ट करके जीता द‍िल, ल‍िखा यह इमोशनल मैसेज..

Mayank Agarwal ने ग्रैंडपेरेंट्स के साथ यह फोटो ट्वीट क‍िया है

खास बातें

  • भारत के नए बैट‍िंग स्‍टार बनकर उभरे हैं मयंक
  • ल‍िखा-20 साल पहले दादाजी मुझे 'वॉक' पर लेकर जाते थे
  • मेरे टूर से लौटकर आने के बाद आज भी यह परंपरा जारी है

कर्नाटक के मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) टेस्‍ट क्र‍िकेट में भारतीय टीम के नए स्‍टार बनकर उभरे हैं. ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ अपने टेस्‍ट कर‍ियर का आगाज करने वाले मयंक ने बैट‍िंग के अपने आक्रामक अंदाज से प्रशंसकों का द‍िल जीता है. नौ टेस्‍ट में ही वे तीन शतकों (इसमें दो दोहरे शतक हैं) की मदद से 872 रन बना चुके हैं. इन रनों से कहीं अध‍िक उनकी बैट‍िंग की जो बात क्र‍िकेटप्रेम‍ियों को आकर्ष‍ित करती है वह यह क‍ि मयंक दबाव में नहीं आते और अच्‍छे स्‍ट्राइक रेट से साथ रन बनाते हैं. अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत मयंक अग्रवाल टेस्‍ट बल्‍लेबाजी रैंक‍िंग में 10वें स्‍थान पर पहुंच गए हैं. मयंक ने मंगलवार को अपने दादा-दादी के साथ एक फोटो ट्वीट क‍िया (Mayank Agarwal tweets Photo With Grandparents), इस फोटो के साथ उन्‍होंने जो संदेश ल‍िखा, उसने लोगों का द‍िल जीत ल‍िया.

Mayank Agarwal ने "यहां" तो ब्रेडमैन को भी पीछे छोड़ डाला

मयंक के इस ट्वीट की तारीफ करते हुए कई फैंस ने अपनी जड़ों को न भूलने की नसीहत दी. मयंक इस फोटो में अपने दादा-दादी के साथ नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने ल‍िखा-20 साल पहले, जब हम अपने घर में आए तो मेरे दादा मुझे 'वॉक' के ल‍िए लेकर गए थे. आज भी जब मैं हर दौरे से वापस लौटता हूं, यह परंपरा जारी है.

रॉबिन उथप्पा का खुलासा, विनय कुमार की 'उस मदद' के बाद बेहतर होती गई मयंक की बैटिंग

मयंक के इस ट्वीट से कई लोग प्रभाव‍ित हुए ब‍िना नहीं रहे. एक यूजर ने ट्वीट क‍िया-शानदार..अपनी जड़ों को कभी मत भूलना. कोई भी अपने अभ‍िभावक के सामने बच्‍चा ही रहता है. एक अन्‍य फैन ने ट्वीट क‍िया, 'क‍िसी को भी अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाह‍िए. आगे बढ़ो भाई. आप आगे औरसफलताएं हास‍िल करोगे.'

 

 

मयंक अग्रवाल ने 26 द‍िसंबर 2018 को ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ मेलबर्न में अपने कर‍ियर का आगाज क‍िया था. अपने पहले ही टेस्‍ट में उन्‍होंने पहली पारी में 76 और दूसरी पारी में 42 रन बनाकर अपनी प्रत‍िभा का सबूत द‍िया था. टेस्‍ट क्र‍िकेट में अब तक वे तीन शतक और इतने ही अर्धशतक बना चुके हैं. मयंक की छव‍ि आक्रामक बल्‍लेबाज के रूप में हैं, उन्‍होंने टेस्‍ट क्र‍िकेट में अब तक 21 छक्‍के जड़े हैं.

वीडियो: दोनों हाथों से बॉलिंग कर हैरान कर रहा यह खिलाड़ी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com