"मैं और मेरे बच्चे-आर्यन, सुहाना और अबराम चीयरलीडर्स हैं" : शाहरुख खान

शाहरुख खान का फाइल फोटो

नई दिल्ली:

"मैं और मेरे बच्चे-आर्यन, सुहाना और अबराम चीयरलीडर्स हैं," कहना है कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख़ खान का।

जी हां, इस बार टीम के सबसे सबसे "क्यूट" और शायद सबसे छोटे फ़ैन अबराम भी गौतम गंभीर की टीम पर नज़र रख रहे हैं। इस सीज़न कोलकाता नाइटराइजर्स पर ख़िताब बचाने की बड़ी चुनौती है। आईपीएल के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से शिकस्त दी तो स्टेडियम में मौज़ूद किंग के सबसे छोटे बेटे अबराम भी बेहद खुश थे। अबराम अभी दो साल के भी नहीं हैं। लेकिन मैच के बाद वे पिच पर पहुंच गए और कप्तान गंभीर से गले मिलने की भी कोशिश की, ठीक अपने पिता की तरह।

शाहरुख़ खान अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ पहला मैच देखने ईडन गार्डन्स पहुंचे। कोलकाता पहुंचने के पहले शाहरुख़ ने ट्वीट किया "केकेआर के मैच के लिए बहुत सारे बच्चों को लेकर आ रहा हूं। नर्सरी से लेकर हाई स्कूल तक का क्लास टीचर जैसा महसूस कर रहा हूं।"

जीत के बाद शाहरुख खान ने कहा, कि वे बेहद खुश हैं। बच्चे जीत और हार का मूल्य सीख रहे हैं। ख़ान ने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे खेल का आनंद उठाना सीखें। मेरे लिए आईपीएल हमेशा खास रहा है।"

"हमलोग काफ़ी समय के बाद एक साथ थे। ऐसे में टीम को जीतना ही था। मैं हर मैच देखने आऊंगा।"

ख़िताब बचाने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स पर पहले से ही बड़ा दबाव है। इस बार टीम पर नन्हें फ़ैन का भी दबाव है। लेकिन शाह रुख़ को अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। उनका कहना है कि गंभीर की कप्तानी में युवा खिलाड़ी इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल में लगातार 10 जीत का रिकॉर्ड बना चुके हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com