NDTV Khabar

लोढ़ा पैनल के सुझाव के बाद BCCI के पहले सीईओ होंगे राहुल जौहरी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोढ़ा पैनल के सुझाव के बाद BCCI के पहले सीईओ होंगे राहुल जौहरी

राहुल जौहरी BCCI के पहले सीईओ होंगे (फोटो : BCCI)

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई लोढ़ा पैनल के सुझावों के आगे सरेंडर करता हुआ दिख रहा है। इसी कड़ी में उसने पहले जस्टिस एपी शाह को बतौर लोकपाल नियुक्त किया, अब राहुल जौहरी को उसने नया सीईओ नियुक्त कर दिया है। जौहरी एक जून से अपनी कुर्सी संभालेंगे।

फरवरी में बोर्ड की वर्किंग कमेटी की बैठक में नए सीईओ और सीएफओ की नियुक्ति का फैसला लिया गया था। राहुल इससे पहले डिस्कवरी नेटवर्क एशिया पैसेफिक के एक्जिक्यूटिव उपाध्यक्ष थे, इसके अलावा वो साउथ एशिया के जनरल मैनेजर भी रह चुके हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने जौहरी की नियुक्ति के बाद कहा,  'मैं आशा करता हूं कि राहुल अपने अनुभव और ज्ञान से अपने पद के साथ न्याय करेंगे। अपनी समझ, दूरदर्शिता और नेतृत्व से वो बीसीसीआई को सकारात्मक दिशा में ले जाएंगे।'

टिप्पणियां

राहुल ने इस मौके पर कहा, 'मैं खुश हूं कि मुझे करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए कुछ करने का मौका मिला है।'


मीडिया इंडस्ट्री में 20 साल के अनुभव के अलावा राहुल जौहरी डिस्कवरी नेटवर्क के साथ 15 साल तक काम कर चुके हैं, पिछले 8 सालों से वह दक्षिण एशिया की कमान संभाल रहे थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement