MI vs KKR: जसप्रीत बुमराह की इस घातक बाउंसर ने तो आंद्रे रसेल को एकदम लूट लिया, VIDEO

MI vs KKR: यूं, तो केकेआर के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी का पंचर तो पहले ही निकल चुका था लेकिन जब नौवें ओवर में  रसेल ने क्रुणाल पंड्या को गगनचुंबी छक्का जड़ा, तो लगा कि आज रसेल अपनी बल्लेबाजी के रस से जरूर चाहने वालों को अमृतपान कराएंगे !! लेकिन पिछले मैचों की तरह ही रसेल की ज्योति ऊपर उठने से पहले ही बुझ गयी.

MI vs KKR: जसप्रीत बुमराह की इस घातक बाउंसर ने तो आंद्रे रसेल को एकदम लूट लिया, VIDEO

MI vs KKR: जसप्रीत बुमराह की बाउंसर का जवाब नहीं

नई दिल्ली:

इस जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में एक से बढ़कर एक विजुअल देखने को मिले हैं. मसलब एक से बढ़कर एक बेहतरीन कैच, फील्डिंग के बेहतरीन नजारे. एबीडि विलियर्स और केएल राहुल के मानो चांद पर पहुचंने को बेताब छक्के!!! लेकिन ऐसे नजारे कम ही आते हैं, जब गेंदबाज का विजुअल देखकर दिल बाग-बाग हो जाए. और  यह नजारा तब और भी खूबसूरत हो जाता हो, जा सामने बैट्समैन बल्लाधारी रसेल हो!!  मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच ऐसी ही तस्वीर सामने आयी, जब जसप्रीत बुमराह ने मानो आतिशी रसेल को एकदम शर्मसार करते हुए मानो सरे बाजार ठग सा लिया हो!!

यूं, तो केकेआर के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी का पंचर तो पहले ही निकल चुका था लेकिन जब नौवें ओवर में  रसेल ने क्रुणाल पंड्या को गगनचुंबी छक्का जड़ा, तो लगा कि आज रसेल अपनी बल्लेबाजी के रस से जरूर चाहने वालों को अमृतपान कराएंगे !! लेकिन पिछले मैचों की तरह ही रसेल की ज्योति ऊपर उठने से पहले ही बुझ गयी. 

और इसकी वजह रही जसप्रीत बुमराह की तीखी बाउंसर. हालांकि, 10वें ओवर में रसेल ने बुमराह पर चौका जड़ा, लेकिन एक गेंद बाद ही बुमराह ने रसेल को भारतीय पेस का एहसान करा दिया. रसेल ने जगह बनाने की कोशिश की, तो बुमराह ने दिशा और उछाल से पीछा किया, तो रसेल खुद को बचाते-बचाते भी बल्ले की गेंद से मुलाकात होने में नहीं रोक सके.

यह भी पढ़ें:  विराट ने कराए "डांसिंग एक्सरसाइज" के दर्शन, तो फैंस ने दिया इसे एक अलग ही मुकाम, VIDEO देखें

और जब बल्ला बेबस हुआ, तो गेंद ने अपना काम किया..सिर्फ गेंद ने....बल्ला खामोश...गेंद बल्ले को चूमकर चली गई हवा में...नीचे आयी, तो डिकॉक के दस्तानों में आराम करने पहुंची, लेकिन रसेल का जायखा बुमराह ने ऐसा बिगाड़ा कि इसका असर अगले मैच से जाना भी मुश्किल होगा. बाकी पेसरों के लिए बुमराह ने रसेल की खामी की पोल खोल दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.