MI vs KKR: कुछ ऐसे पूर्व कप्तान कप्तान गंभीर ने कार्तिक के कप्तानी छोड़ने पर कसा ताना, दिग्गजों की अलग-अलग राय

MI vs KKR: वास्तव में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)का कप्तानी छोड़ने का मुद्दा यहीं ही खत्म होने नहीं जा रहा. और यह देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों या महीनों में यह मुद्दा किस करवट बैठता है. बहरहाल, आईपीएल की शुरुआत से अब तक इयोन मोर्गन केकेआर के कुल पांचवें कप्तान रहे. सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी का रिकॉर्ड गौतम गंभीर के नाम है.

MI vs KKR: कुछ ऐसे पूर्व कप्तान कप्तान गंभीर ने कार्तिक के कप्तानी छोड़ने पर कसा ताना, दिग्गजों की अलग-अलग राय

MI vs KKR: दिनेश कार्तिक का फैसला थोड़ा चौंकाने वाला और सवालों भरा भी है

अबुधाबी:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) लीग में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI)के बीच खेले गए मुकाबले से पहले नियमित कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को कप्तानी इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को सौंपना मैच की बाकी बातों पर भारी रहा. यह खबर आते ही क्रिकेट को नजदीक से फॉलो करने वाले दिग्गज हर्षा भोगले, आकाश चोपड़ा सहित बाकी समीक्षकों ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की. किसी ने इसे किसी नजरिए से देखा, तो किसी ने इसे अलग ही एंगल प्रदान किया, तो हमेशा ही अपने खास अंदाज में पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने तंज कसा है!!! वास्तव में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का कप्तानी छोड़ने का मुद्दा यहीं ही खत्म होने नहीं जा रहा. और यह देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों या महीनों में यह मुद्दा किस करवट बैठता है. बहरहाल, आईपीएल की शुरुआत से अब तक इयोन मोर्गन केकेआर के कुल पांचवें कप्तान रहे. सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी का रिकॉर्ड गौतम गंभीर के नाम है. चलिए हम दिग्गजों की प्रतिक्रिया दिखाएंगे आपको, उससे पहले जान लीजिए कि किस कप्तान ने कितने मैचों में केकेआर की कप्तानी की. 

मैच         कप्तान

27      सौरव गांगुली
13       ब्रैंडेन मैकलम
108      गौतम गंभीर
37       दिनेश कार्तिक
1          इयोन मोर्गन 

यह भी पढ़ें:  एबीडि विलियर्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर विराट पर भड़के फैंस, तो कोहली ने दी यह सफाई

कुल मिलाकर दिनेश कार्तिक गौतम के बाद सबसे ज्यादा मैचों में केकेआर की कप्तानी करने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे. अब देखने की बात यह होगी कि मोर्गन का सफर कहां तक चलता है, या फिर केकेआर अगले साल नए कप्तान पर दांव लगाता है. चलिए दिग्गजों की प्रतिक्रियाओं पर नजर दौड़ा लीजिए.

आकाश चोपड़ा कह रहे हैं कि आने वाला समय रुचिकर होगा और यह हालात पर निर्भर करेगा

हर्षा भोगले की राय कुछ ऐसी है

गौतम गंभीर ने कुछ ऐसे तंज कसा है...केकेआर को इशारा काफी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.