Ishan Kishan शतक से चूके तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'गर्व है बेबी..'

IPL 2020 MI vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल (IPL 2020) के रोमांच से भरे मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को सुपर ओवर (IPL super Over) में हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

Ishan Kishan शतक से चूके तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'गर्व है बेबी..'

Ishan Kishan शतक से चूके तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • आरसीबी के खिलाफ मैच में सतक से चूके ईशान किशन
  • आईपीएल में 99 रन पर आउट होने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज
  • आरसीबी ने सुपरओवर में हराया मुंबई इंडियंस को

IPL 2020 MI vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल (IPL 2020) के रोमांच से भरे मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को सुपर ओवर (IPL super Over) में हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. भले ही आरसीबी को जीत मिली लेकिन मुंबई के ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया. ईशान ने 99 रन की शानदार पारी खेली और आखिरी ओवर में आउट हुए. ईशान आईपीएल में शतक से चूकने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आईपीएल में 99 रन पर आउट हुए हैं. सुपरओवर में मिली हार से ईशान काफी निराश नजर आए और मुंबई के डगआउट में निराश नजर आए. बता दें कि जब 99 रन पर ईशान आउट हुए तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट अदिती हुंडाई (Aditi Hundia) ने अपना रिएक्शन इंस्टा स्टोरी के जरिए दिया. अदिती ने ईशान के पवेलियन लौटने वाली तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और कैप्शन में 'मुझे आप पर गर्व है बेबी..' लिखा.

gc8po5ag

मिस इंडिया फाइनलिस्ट अदिती हुंडाई का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि अदिती मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 (Femina Miss India finalist 2017) रह चुकी हैं तो वहीं 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रही हैं. अदिती पेशे ने मॉडलिंग करती हैं. 

बता दें कि मैच में एक समय ऐसा था जब मुंबई की टीम आसानी से आरसीबी से हार रही थी लेकिन इशान किशन (Ishan Kishan) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने पांचवें विकेट के लिए तेजी से 119 रनों की साझेदारी कर मैच का टाई कराने में खास भूमिका निभाई. वैसे सुपरओवर में ईशान बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. मुंबई के लिए सुपरओवर में पोलार्ड और हार्दिक मैदान पर उतरे लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाए. सुपरओवर में मुंबई केवल 7 रन ही बना सकी जिसे आरसीबी ने आसानी से बनाकर जीत लिया. आईपीएल 2020 में यह दूसरा सुपरओवर था. इससे पहले दिल्ली और पंजाब के बीच हुआ मैच सुपरओवर था, जिसे दिल्ली ने जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आरसीबी की यह दूसरी जीत है. वहीं मुंबई को दूसरी हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल 2020 के पॉइंट्स टेबल में नंबर वन पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम बनी हुई है तो वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरे नंबर पर है. बैंगलोर ने अपने खेले 3 मैच में 2 में जी और 1 मैच हारी है. मुंबई और बैंगलोर (MI vs RCB) को मैच में एबी डिविलिर्स को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​