MI vs RR: अंडर 19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले कार्तिक त्यागी ने IPL डेब्यू मैच में किया कमाल

MI vs RR: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में भारत के अंडर 19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के 20वें मैच में राजस्थान ऱॉयल्स की टीम के लिए अंडर 19 स्टार कार्तिक त्‍यागी (Kartik Tyagi) ने डेब्यू किया

MI vs RR: अंडर 19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले कार्तिक त्यागी ने IPL डेब्यू मैच में किया कमाल

MI vs RR: अंडर 19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले कार्तिक त्यागी ने IPL डेब्यू मैच में किया कमाल

खास बातें

  • राजस्थान के लिए कार्तिक त्यागी ने किया आईपीएल में डेब्यू
  • आईपीएल में डेब्यू मैच में पहले ही ओवर में विकेट पाने में सफल रहे
  • कार्तिक त्यागी दिग्गज क्विंटन डीकॉक को आउट कर भेजा पवेलियन

MI vs RR: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में भारत के अंडर 19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के 20वें मैच में राजस्थान ऱॉयल्स की टीम के लिए अंडर 19 स्टार कार्तिक त्‍यागी (Kartik Tyagi) ने (India U-19 World Cup star) डेब्यू किया. अपने आईपीएल डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में दिग्गज क्विंटन डीकॉक का विकेट लेने में सफल रहे. त्यागी ने अपनी शानदार गेंद पर डिकॉक को चकमा दिया और कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा. डिकॉक 23 रन बनाकर आउट हुए. कार्तिक त्‍यागी (Kartik Tyagi) अंडर 19 वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे हैं और उन्होंने शानदार पऱफॉर्मेंस भी किया है. इसी साल खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में उन्होंने 11 विकेट लिए थे. क्वार्टर फाइनल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कार्तिक ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 24 रन देकर 4 विकेट लिए थे.  बता दें कि आईपीएल 2020 के ऑक्शन में त्यागी को राजस्थान ने 1.3 करो़ड़ रूपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया.

बता दें कि इस साल आईपीएल में प्रियम गर्ग, यशस्वी जायसवाल और रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ी डेब्यू कर चुके हैं. त्यागी ने अबतक 1 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और उसमें तीन विकेट लेने में सफलता पाई है. इसके अलावा 5 लिस्ट ए मैचों में 9 विकेट लेने का कमाल कर चुके हैं. 

आईपीएल के 20वें मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. आईपीएल 2020 में मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपना पहला अर्धशतक जमाया है. सूर्यकुमार यादव की पारी देखकर इरफान पठान ने ट्वीट किया औऱ लिखा कि ऐसे परफॉर्मेंस के बाद भी यदि सूर्यकुमार को भारतीय टीम में मौका नहीं मिलता है तो यह उनके टैलेंट के साथ नाइंसाफी है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com