MI vs RR पोलार्ड ने बटलर का लिया हैरतअंगेज कैच, देखकर तेंदुलकर बोले- 'सिर्फ यह खिलाड़ी ही ले सकता था'...देखें Video

IPL 2020 MI vs RR: किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच के दौरान खतरनाक दिख रहे जोस बटलर (Jos Buttler) का बाउंड्री पर एक ऐसा कैच लिया जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है.

MI vs RR पोलार्ड ने बटलर का लिया हैरतअंगेज कैच, देखकर तेंदुलकर बोले- 'सिर्फ यह खिलाड़ी ही ले सकता था'...देखें Video

MI vs RR पोलार्ड ने बटलर का लिया ऐसा फनी कैच, देखकर तेंदुलकर का आया रिएक्शन, बोले- सिर्फ यह खिलाड़ी ही...देखें Video

खास बातें

  • पोलार्ड ने लिया बटलर का कमाल का कैच
  • पोलार्ड के कैच ने बदला मैच का समीकरण
  • सचिन ने ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन

IPL 2020 MI vs RR: किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच के दौरान खतरनाक दिख रहे जोस बटलर (Jos Buttler) का बाउंड्री पर एक ऐसा कैच लिया जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है. पोलार्ड ने बटलर के द्वारा मारे गए शॉट पर लॉग ऑऩ बाउंड्री पर उछल कर कैच लिया, लेकिन 3 कोशिश में ही कैच को लेने में सफल रहे. बटलर ने गेंदबाज जेम्स पैटिनसन की गेंद पर छक्का मारने के लिए हवा में शॉट खेला जो सीधे लॉग ऑऩ बाउंड्री के पार जा रही थी. ऐसे में बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड ने हवा में उछल कर एक हाथ से कैच लेने की कोशिश की, हालांकि गेंद उनके हाथ में आई लेकिन पहली कोशिश में कैच को पकड़ नहीं पाए. गेंद उनके हाथ से निकल कर जमीन पर गिरती उससे पहले ही किसी तरह से पोलार्ड ने तीसरी कोशिश में गेंद को पकड़ लिया. इस तरह से बटलर की धुआंधार 70 रनों की पारी खत्म हुई.

बटलर ने 44 गेंद पर 40 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 4 चौके शामिल रहे. Jos Buttler का आईपीएल में यह 10वां अर्धशतक था. बटलर का कैच जिस तरह से पोलार्ड ने लिया सोशल मीडिया पर उनके कैच की बातें होने लगीं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पोलार्ड के कैच पर अपना रिएक्शन दिया और ट्वीट में लिखा कि पोलार्ड ही ऐसा कैच ले सकते हैं.

बटलर ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 1500 रन भी आईपीएल में पूरे कर लिए हैं. बता दें कि मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी और 193 रन 20 ओवर में बनाए थे. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की औऱ सबसे ज्यादा 79 रन बनाए और नाबाद रहे. राजस्थान की ओर से केवल बटलर ही एक मात्र बल्लेबाज रहे जिन्होंने जमकर बल्लेबाजी की.  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बटलर ने पिछली 3 पारी में क्रमश: 94*, 89 और 70 रनों की पारी खेली है. राजस्थान ने मुंबई को 57 रनों से हराकर फिर से प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com