यह ख़बर 01 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सिडनी टेस्ट मैच से पहले थोड़ा नर्वस हैं हस्सी

खास बातें

  • हस्सी को लगता है कि सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में भारतीय बल्लेबाज मंगलवार से शुरू होने वाले मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन करेंगे।
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज माइकल हस्सी भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले थोड़ा नर्वस हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में भारतीय बल्लेबाज मंगलवार से शुरू होने वाले इस मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन करेंगे।
हस्सी ने कहा, ‘‘मैं थोड़ा नर्वस हूं। तेंदुलकर को (अपने 100वें शतक के लिए) केवल एक शतक की दरकार है और सिडनी में उन्होंने ढेर सारे रन बनाए हैं। यह हमारे लिए शुभ नहीं है। ’’ ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न पर पहले टेस्ट मैच में 122 रन से जीत दर्ज की जिसमें हस्सी ने दूसरी पारी में 89 रन बनाकर अहम योगदान दिया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को पता है कि भारत दमदार वापसी करेगा। उन्होंने कहा, ‘‘वे अपने खेल को अच्छी तरह जानते हैं। वे ऑस्ट्रेलिया में खेले हैं और वापसी कर सकते हैं।’’ हस्सी हालांकि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उनको लगता है कि यदि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है तो भारतीयों के लिए रन बनाना मुश्किल होगा।
उन्होंने कहा, ‘‘ हम अगले दो दिन परिस्थितियों पर गौर करेंगे। हाल के वर्षों में इस पिच में विशेषकर पहले दिन काफी कुछ हुआ है। मेलबर्न में केवल ऑफ स्टंप के बाहर अतिरिक्त उछाल और सीम मूवमेंट से कई विकेट निकले थे।’’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com