पाकिस्तान टीम के बर्खास्त कोच Mickey Arthur ने Misbah-ul-Haq पर यूं साधा निशाना..

पाकिस्तान टीम के बर्खास्त कोच Mickey Arthur ने Misbah-ul-Haq पर यूं साधा निशाना..

Mickey Arthur को वर्ल्डकप 2019 के पाकिस्तान के कोच पद से हटा दिया गया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-कई लोग ऐसे थे जिन्होंने कहा कुछ, किया कुछ और
  • जिन पर भरोसा किया, उन्होंने ही साथ नहीं दिया
  • मैं उनकी बात कर रहा हूं जो क्रिकेट समिति में थे
लाहौर:

Misbah-ul-Haq: वर्ल्डकप 2019 में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के खराब प्रदर्शन की गाज कोच मिकी ऑर्थर और सपोर्ट स्टाफ पर गिरी थी. आर्थर (Mickey Arthur)को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कोच पद से हटा दिया. देश के ही पूर्व क्रिकेटर मिस्बाह उल हक को नया मुख्य कोच बनाया गया है. कोच पद से हटाए गए आर्थर ने हाल ही में अपनी पीड़ा बयान की. उन्होंने (ऑर्थर ने) कहा कि पाकिस्तान में कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने उनसे कहा कुछ और लेकिन किया कुछ और. आर्थर वर्ल्डकप के बाद भी टीम के कोच बने रहना चाहते थे और उन्होंने अपनी इच्छा PCB के सामने जता दी थी. हालांकि इसके बावजूद आर्थर को पद से हटाने का फैसला लिया गया.

Rishabh Pant को लेकर बोले Ravi Shastri, 'बेवकूफी करने पर खिलाड़ी को ज़रूर डांटूंगा..'

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आर्थर के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि मेरे कार्यकाल में मुझे जो निराशा है वो यह है कि मैंने जिन लोगों पर भरोसा किया, उन्होंने ही मेरा साथ नहीं दिया. मैं शीर्ष पदों पर बैठे लोगों की बात नहीं कर रहा हूं बल्कि उनकी कर रहा हूं जो क्रिकेट समिति में शामिल थे. इन लोगों पर मुझे भरोसा था, जिन्होंने कहा कुछ और, किया कुछ और. यह मेरे लिए निराशाजनक था." आर्थर ने कहा कि उन्होंने ही समिति के सामने मिस्बाह (Misbah-ul-Haq)और वसीम अकरम (Wasim Akram)के नाम की सिफारिश की थी.

पूर्व कोच ने कहा, "मैंने कहा था कि मिस्बाह बेहतरीन साबित होंगे क्योंकि वह पाकिस्तान क्रिकेट को गॉडफादर हैं. मिस्बाह शानदार हैं, मैंने कहा था और साथ ही मैंने वसीम अकरम का नाम भी लिया था क्योंकि मुझे लगता है कि वसीम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अच्छी तरह समझते हैं."

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com