यह ख़बर 04 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चोटिल फिन के कवर के तौर पर मीकर भारत दौरे पर

खास बातें

  • तेज गेंदबाज स्टुअर्ट मीकर को चोटिल स्टीव फिन के कवर के तौर पर भारत के खिलाफ 15 नवंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट की शृंखला के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल कर लिया गया।
लंदन:

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट मीकर को चोटिल स्टीव फिन के कवर के तौर पर भारत के खिलाफ 15 नवंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट की शृंखला के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल कर लिया गया।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, ‘‘तेज गेंदबाज स्टुअर्ट मीकर अगले हफ्ते अहमदाबाद में चार दिवसीय अभ्यास मैच से पूर्व भारत में इंग्लैंड की टीम से जुड़ेंगे। वह स्टीव फिन के जांघ की मांसपेशियों के खिंचाव से उबरने तक तेज गेंदबाजी कवर के रूप में टीम के साथ रहेंगे।’’

फिन के मांसपेशियों में खिंचाव से उबरने के बाद चयन के लिए उपलब्ध होने से मीकर इंग्लैंड के परफोरमेंस प्रोग्राम से जुड़ जाएंगे। मीकर हरियाणा के खिलाफ अहमदाबाद में 8 नवंबर से होने वाले अंतिम अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईसीबी ने कहा कि इस 23 वर्षीय गेंदबाज के भारत पहुंचने की तारीख जरूरी वीजा हासिल करने की प्रक्रिया पर निर्भर करेगी। मीकर ने अब तक दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं लेकिन अब तक टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया है। फिन को यह चोट मुंबई में भारत ए के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान लग गई थी।