मिस्‍बाह उल हक बोले-पाकिस्‍तान टीम के कोच पद के लिए आवेदन नहीं किया, कही यह बात..

मिस्‍बाह उल हक बोले-पाकिस्‍तान टीम के कोच पद के लिए आवेदन नहीं किया, कही यह बात..

मिस्बाह उल हक ने कहा है, उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है

कराची:

मिकी आर्थर को कोच पद से हटाने के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)ने नए कोच के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. उसने कोच पद के लिए आवेदन बुलाए हैं. मीडिया की कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि पूर्व कप्‍तान मिस्‍बाह उल हक (Misbah-Ul-Haq)ने भी कोच पद के लिए आवेदन दिया है. हालांकि मिस्बाह उल हक ने इन चर्चाओं का खंडन किया है कि वह राष्ट्रीय टीम (Pakistan cricket team) के अगले मुख्य कोच बनने जा रहे हैं. पाकिस्‍तानी अखबार 'द नेशन' की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्बाह ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है.

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मो.हफीज से फैन ने पूछा संन्‍यास के बारे में सवाल तो मिला यह जवाब..

मिस्बाह (Misbah-Ul-Haq) ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में दूसरे दिन के अभ्यास के बाद बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मेरा पूरा ध्यान कैम्प की ओर है. मैं केंद्रीय अनुबंध में शामिल खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान दे रहा हूं. मेरा लक्ष्य खिलाड़ियों को बेहतर फिटनेस मुहैया कराना और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनना है. "45 वर्षीय मिस्बाह ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान के बारे में पूछे जाने पर कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को कप्तान के बारे में अंतिम फैसला करना है." गौरतलब है कि मिस्बाह की निगरानी में 18 खिलाड़ी एनसीए में प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प में भा ले रहे हैं. पाकिस्‍तान के भरोसेमंद बल्‍लेबाजों में शुमार रहे मिस्‍बाह ने कहा, "खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा. हालांकि केवल फिटनेस ही मापदंड नहीं होगा."

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट जगत में देश से ही किसी पूर्व खिलाड़ी को कोच बनाने की मांग उठ रही है. पाकिस्‍तान के पूर्व ओपनर मोहसिन खान (Mohsin Khan)ने टीम का कोच बनने की इच्‍छा जताई है. मोहसिन कुछ समय के लिए पाकिस्‍तान टीम का कोच पद संभाल चुके हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस भी कोच पद के लिए दावेदारी में हैं. (इनपुट: IANS)

वीडियो: जब सचिन तेंदुलकर ने सड़क पर खेला क्रिकेट



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com