यह ख़बर 10 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मिसबाह ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर निशाना साधा

खास बातें

  • पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह-उल-हक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मौजूदा क्रिकेट शृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम के चयन की आलोचना करने के लिए कुछ पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा है।
कराची:

पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह-उल-हक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मौजूदा क्रिकेट शृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम के चयन की आलोचना करने के लिए कुछ पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा है।

मिसबाह ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान की जीत के बाद कई पूर्व महान खिलाड़ियों की आलोचना की जब उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ ‘गंदे’ लोग हैं जिन्हें टीम में और अधिक युवा खिलाड़ियों के बारे में बोलने से पहले सोचना चाहिए।

उन्होंने कहा, पहले टेस्ट में भी सीनियर खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया अन्यथा हम मुश्किल में होते। मिसबाह ने सोमवार को एक पाकिस्तानी चैनल से कहा कि वह किसी का नाम नहीं लेना चाहते लेकिन कुछ विशेषज्ञों को किसी की भी आलोचना करने से पहले दो बार सोचना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, जो लोग कहते हैं कि सीनियर्स की जगह जूनियर्स को दे दी जानी चाहिए उन्हें सबसे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके प्रदर्शन पर गौर करना चाहिए। मिसबाह ने कहा कि विशेषज्ञों को पाकिस्तानी युवाओं की तुलना भारतीय युवाओं से नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तुलना में भारत काफी अधिक क्रिकेट खेल रहा है और यही कारण है कि युवाओं का विकास हो रहा है और वे तेजी से अच्छे खिलाड़ी के रूप में प्रगति कर रहे हैं।