NDTV Khabar

आईपीएल शुरू होने से पहले पुणे को झटका, मिचेल मार्श का कंधा हुआ चोटिल

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल शुरू होने से पहले पुणे को झटका, मिचेल मार्श का कंधा हुआ चोटिल

कंधे की चोट की वजह से ही मिशेल मार्श साल 2016 के आईपीएल टूर्नामेंट के बीच में ही ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे.

खास बातें

  1. आईपीएल में मिशेल मार्श राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की तरफ से खेलते हैं.
  2. भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में हुए चोटिल.
  3. 2016 और 2009 में भी चोट के चलते नहीं खेल पाए थे आईपीएल.
केनबरा: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में नहीं खेल पाएंगे. आईपीएल में 25 वर्षीय मिचेल मार्श राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की तरफ से खेलते हैं. भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में मिशेल को कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह स्वदेश लौट गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक मिचेल मार्श को कंधे की चोट से उबरने में नौ महीने लग सकते हैं. कंधे की चोट की वजह से ही मिचेल मार्श साल 2016 के आईपीएल टूर्नामेंट के बीच में ही ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे. उन्हें ऐसी ही समस्या का सामना साल 2009 के आईपीएल में भी करना पड़ा था.

पिछले साल उनकी गेंदबाजी स्पीड में कमी के बाद भी घरेलू समर में भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली थी. बल्लेबाजी में भी उनका प्रदर्शन ठीक नहीं रहा था.

भारत दौरे में चुने जाने के बाद कंधे की चोट से बचाने के लिए उन्हें न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था.

भारत के खिलाफ खेले दो टेस्ट मैचों में उनकी स्पीड घटकर 120 किमी. प्रति घंटे हो गई थी साथ ही बल्लेबाजी में भी चार पारियों में उनका स्कोर निम्न रहा था.

ऑस्ट्रेलिया के फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बेकले ने कहा कि मिचेल मार्श लंबे समय से कंधे की चोट के साथ खेल रहे हैं, जिसके चलते उनकी हालत अब बिगड़ गई है. इस बार उन्हें पूरी तरह इसे ठीक करना होगा, वरना स्थिति बिगड़ सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement