NDTV Khabar

स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बाद मिचेल स्‍टॉर्क भी IPL 2018 से बाहर, यह है कारण...

स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बाद ऑस्‍ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी IPL-2018 से बाहर हो गया है. तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क को दाएं पैर में आई चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बाद मिचेल स्‍टॉर्क भी IPL 2018 से बाहर, यह है कारण...

मिचेल स्‍टॉर्क को दाएं पैर में आई चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मिचेल स्‍टॉर्क के दाएं पैर में है चोट
  2. आईपीएल में केकेआर टीम का हिस्‍सा थे स्‍टॉर्क
  3. अगले माह 7 अप्रैल से प्रारंभ होना है आईपीएल
स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बाद ऑस्‍ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी IPL-2018 से बाहर हो गया है. तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क को दाएं पैर में आई चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. इस चोट के कारण स्‍टॉर्क दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  शुक्रवार से प्रारंभ हुए चौथे टेस्‍ट की टीम में भी स्‍थान नहीं बना सके. स्‍टार्क की जगह शेड सेयर्स को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. गौरतलब है कि स्‍टॉर्क आईपीएल के इस सीजन में शाहरुख खान के स्‍वामित्‍व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्‍सा थे.

उन्‍हें केकेआर की टीम ने 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल 2018 से बाहर होने वाले स्‍टॉर्क तीसरे बड़े खिलाड़ी हैं. उनसे पहले स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एक साल के बैन के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई ने स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को IPL-2018 से बाहर किया..
वीडियो: आईपीएल की नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स

स्टार्क इस सीरीज के बाद आस्ट्रेलिया में चोट की जांच कराएंगे. आईपीएल 2018 संस्करण का उद्घाटन मैच 7 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. स्टार पहली बार लीग का प्रसारण करेगा. इससे पहले लीग का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क्‍स के पास था. स्टार स्पोर्ट्स ने एक बयान जारी कर यह बात कही थी. फाइनल मुकाबला 27 मई को खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement