NDTV Khabar

महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज को हैदराबाद में तोहफे में मिली BMW कार

तेलंगाना बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष वी. चामुंडेश्वरनाथ ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को आज बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी है.

326 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज को हैदराबाद में तोहफे में मिली BMW कार

मिताली राज वनडे क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाली महिला बल्‍लेबाज हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. वी.चामुंडेश्‍वरनाथ ने भेंट की मिताली राज को यह कार
  2. वर्ल्‍डकप के दौरान मिताली ने पूरे किए थे वनडे में 6 हजार रन
  3. फाइनल में इंग्‍लैंड से 9 रन से हार गई थी भारतीय टीम
हैदराबाद: तेलंगाना बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष वी. चामुंडेश्वरनाथ ने महिला वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वााधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बनने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को आज बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी. इस क्रिकेटर को यह कार यहां पुलेला गोपीचंद अकादमी में सौंपी गई. चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘सर्वाधिक रन (महिला वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में) बनाने वाली खिलाड़ी बनने पर हमने वादे के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार भेंट की.’

मिताली ब्रिस्टल में 12 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला वर्ल्‍डकप मैच के दौरान महिला वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में छह हजार रन पूरे करने वाली पहली बल्लेबाज बनी थीं.

यह भी पढ़ें : मिताली राज बोलीं, महिला आईपीएल के आयोजन का यह सही समय

यह पहली बार नहीं है जब चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली को लग्जरी कार भेंट की है. शहर के रहने वाले इस खेल प्रशासक ने 2005 में वर्ल्‍डकप फाइनल में पहुंचने पर भी 2007 में मिताली को कार दी थी. खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई के लिए मिताली ने चामुंडेश्वरनाथ की तारीफ की.

वीडियो : दिलों को जीतने में सफल रही मिताली की टीम


भारतीय महिला क्रिकेट टीम को वर्ल्‍डकप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ नौ रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टीम को हालांकि फाइनल में जगह बनाने के लिए चौतराफ सराहना मिली थी. गोपीचंद ने भी अच्छे प्रदर्शन के लिए मिताली की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘‘टीम ने जो किया वह शानदार है। आप (मिताली) सभी के लिए प्रेरणा बनी.’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement