दिग्गज महिला क्रिकेटर Mithali Raj ने 15 साल की Shafali Verma की तारीफ में कही यह बात..

दिग्गज महिला क्रिकेटर Mithali Raj ने 15 साल की Shafali Verma की तारीफ में कही यह बात..

Indian Women Team की दिग्गज खिलाड़ी Mithali Raj ने हाल ही में टी20I से संन्यास लिया है

खास बातें

  • कहा, भविष्य की खिलाड़ी साबित हो सकती है शेफाली
  • शेफाली को मिताली की जगह ही टी20 टीम में मिला स्थान
  • मिताली ने टी20 क्रिकेट से हाल में ले लिया है संन्यास
मुंबई:

भारतीय महिला टीम (Indian Women cricket Team)  की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज (Mithali Raj)ने 15 वर्षीय शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की तारीफ करते हुए कहा कि यह आक्रामक सलामी बल्लेबाज बेहतर मौके मिलने से लंबे समय तक महिला टीम को सेवांए दे सकती है. वनडे में भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली ने कहा, ‘वह (शेफाली) प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और उसे सही तरह के मौके और बेहतर तरीके से संवारे जाने पर वह भारत के लिये भविष्य की खिलाड़ी बन सकती है.' शेफाली को हाल में टी20 से संन्यास लेने वाली मिताली की जगह टीम में लिया गया है.

सिर्फ 15 साल की Shafali Verma ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, लेकिन...

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में शेफाली ने डेब्यू किया लेकिन पहले मैच में खाता खोलने में नाकाम रही. शैफाली वर्मा (Shafali Verma)ने सिर्फ 15 साल 239 दिन की उम्र में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया. मैच शुरू होने से पहले जब शैफाली वर्मा को अंतराष्ट्रीय कैप दी गई तो पूरी भारतीय टीम (Indian Women cricket Team)  का जोश और उत्साह देखने लायक था. शैफाली वर्मा भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू करने वाली दूसरी सबसे कम उम्र (पुरुष व महिला दोनों वर्ग में) की खिलाड़ी बन गई हैं.

मिताली ने यहां एक कार्यक्रम से इतर कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी वनडे टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करे. वनडे सीरीज वर्तमान टी20 सीरीज के बाद खेली जाएगी. उन्होंने कहा, ‘भले ही हमारे पास आईसीसी चैंपियनशिप अंक नहीं है, मैं चाहती हूं कि वनडे टीम (दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) अच्छा प्रदर्शन करे. इससे युवा खिलाड़ियों को टीम में अच्छी तरह से घुलने मिलने और हमें वेस्टइंडीज दौरे से पहले अभ्यास का मौका मिलेगा.'

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com