NDTV Khabar

ओप्पो ने संभाली भारतीय क्रिकेट टीम के नए प्रायोजक की जिम्मेदारी, स्टार इंडिया की जगह ली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओप्पो ने संभाली भारतीय क्रिकेट टीम के नए प्रायोजक की जिम्मेदारी, स्टार इंडिया की जगह ली
मुंबई: ओप्पो मोबाइल इंडिया कंपनी अब भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को यह घोषणा की. बीसीसीआई ने कहा, "यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि ओप्पो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी." बोर्ड ने बताया कि ओप्पो की बीसीसीआई के साथ यह नई साझेदारी इस साल अप्रैल से शुरू होगी और अगले पांच साल तय कायम रहेगी.

टिप्पणियां
प्रायोजक के तौर पर स्टार इंडिया का बीसीसीआई के साथ समझौता मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है. अप्रैल से यह जगह ओप्पो के हिस्से में आ जाएगी. बीसीसीआई के प्रायोजकों में स्टार इंडिया के अलावा सहारा कंपनी भी रह चुकी है. स्टार इंडिया से पहले सहारा भारतीय टीम की प्रायोजक थी.
 
बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ख़ुशी से घोषणा करता है कि ओप्पो मोबाइल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अब भारतीय क्रिकेट टीम का नया स्पोंसर होगा. मोबाइल उत्पादक कंपनी ओप्पो का बोर्ड के साथ करार अप्रैल 2017 से शुरू होगा जो पांच वर्ष तक साथ चलेगा."
ओप्पो मोबाइल बतौर टीम स्पोंसर स्टार इंडिया की जगह लेगा, जिन्होंने खेल में अस्पष्टता के चलते और नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया था. स्टार के साथ करार 2013 दिसंबर में शुरू हुआ था जो इस वर्ष मार्च में समाप्त हो रहा है.              


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement