NDTV Khabar

क्रिकेटर मो. कैफ के घर आई नन्‍ही परी, सचिन, सहवाग, हरभजन ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर मो. कैफ के घर आई नन्‍ही परी, सचिन, सहवाग, हरभजन ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

मो. कैफ को टीम इंडिया के सबसे चौकस फील्‍डरों में शुमार किया जाता था (फाइल फोटो)

टिप्पणियां
टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फील्‍डरों में गिने जाने वाले मोहम्‍मद कैफ पिता बन गए हैं. कैफ की बीवी पूजा ने एक प्‍यारी से बेटी को जन्‍म दिया है. कैफ ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिये दी. उन्‍होंने इस ट्वीट में कहा,‘हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई है, पूजा और मैं एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं.'टीम इंडिया के सदस्‍य के रूप में कैफ के साथ खेले मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले, मुरली कार्तिक, इरफान पठान, क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले, फिल्‍म अभिनेता सुनील शेट्टी और बोमन ईरानी ने कैफ को बधाई  दी है. 

बाद में कैफ ने एक और ट्वीट करके नन्‍ही बेटी के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया. उन्‍होंने कहा कि यह खुशी का अहम क्षण है. आप सभी को शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्‍यवाद..
सचिन तेंदुलकर ने अपने शुभकामना संदेश में लिखा, 'मोहम्‍मद कैफ आपको और पूजा को बहुत-बहुत बधाई. बेबी गर्ल को ढेर सारा प्‍यार और आशीर्वाद.' टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने ट्वीट किया, 'कैफ और पूजा को बेबी गर्ल के माता-पिता बनने पर बधाई. आप सभी को स्‍वस्‍थ और खुशहाल जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं.' हरभजन सिंह ने अपने संदेश में लिखा, 'इस क्‍लब में स्‍वागत है मो. कैफ. आपको, पूजा और बेबी गर्ल के स्‍वस्‍थ जीवन की शुभकामना और ढेर सारा प्‍यार.' गौरतलब है कि कैफ की पूजा यादव से मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. चार साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2011 में शादी की. मूलत: यूपी के कैफ इस समय रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ की ओर से खेल रहे हैं. कैफ ने भारत की तरफ से खेलते हुए 13 टेस्ट और 125 वनडे मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्‍व किया. नेटवेस्‍ट ट्रॉफी के फाइनल में शानदार प्रदर्शन और भारत को जीत दिलाने के लिए उन्‍हें विशेष रूप से याद किया जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement