INDvsAUS:टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मो. कैफ ने इसलिए दिया ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को धन्‍यवाद....

INDvsAUS:टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मो. कैफ ने इसलिए दिया ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को धन्‍यवाद....

मो. कैफ ने कहा है कि विराट कोहली की टीम सीरीज में दमदार वापसी करेगी (फाइल फोटो)

पुणे टेस्‍ट मैच में अनुभवहीन मानी जा रही ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की टीम इंडिया पर जीत ने हर किसी को हैरान कर दिया है. सीरीज शुरू होने के पहले पूर्व क्रिकेटर और समीक्षक लगभग एक सुर में अनुमान लगा रहे थे कि ऑस्‍ट्रेलिया टीम, विराट कोहली के खिलाड़ि‍यों के आगे बेहद कमजोर साबित होगी. बहरहाल, पहले टेस्‍ट में हुआ इसके ठीक उलट. ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले टेस्‍ट को तीन दिन में ही 333 रन से जीतकर सीरीज के अगले तीन मैच भी रोमांचक होने की पटकथा तैयार कर दी है. पहले टेस्‍ट में भारतीय बल्‍लेबाजी बुरी तरह से नाकाम साबित हुई. पहली पारी में टीम 105 रन और दूसरी पारी में महज 107 रन की बना पाई.

बहरहाल, इस हार के बाद भी टीम इंडिया से आगे के मैचों में जोरदार प्रदर्शन की उम्‍मीद जताई जा रही है. टीम इंडिया के सदस्‍य रह चुके मोहम्‍मद कैफ ने ऑस्‍ट्रेलिया टीम को लगभग चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि विराट कोहली की टीम सीरीज में दमदार वापसी करेगी.कैफ ने टेस्‍ट मैच फिर से देखने की उत्‍सुकता जगाने के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को धन्‍यवाद भी दिया है.
 


कैफ ने ट्वीट में लिखा, 'मुझे टेस्‍ट फिर से देखने की रुचि जगाने के लिए धन्‍यवाद @CricketAus.टेस्‍ट मैच हमारे लिए बेहद आसान साबित हो रहे थे. कोहली और @anilkumble1074 निश्चित रूप से सीरीज में वापसी करेंगे. '
एक अन्‍य ट्वीट में कैफ ने लिखा, टीम इंडिया के लिए यह वेकअप कॉल है. ऐसा विकेट जो बहुत अधिक स्पिन लेता हो, लाभ की स्थिति को बराबर कर देता है. ऑस्‍ट्रेलिया टीम को उसकी शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com