NDTV Khabar

वर्ल्ड कप टी-20 : मोहम्मद समी और शार्जील खान की पाकिस्तान टीम में वापसी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्ड कप टी-20 : मोहम्मद समी और शार्जील खान की पाकिस्तान टीम में वापसी
कराची:

वर्ल्ड कप टी-20 और एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम में अंतिम क्षणों में बदलाव किया गया है। चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज मोहम्मद समी और ओपनर शार्जील खान को टीम में शामिल कर लिया है। समी और शार्जील को चोटिल बाबर आजम और रूमान रईस के स्थान पर जगह मिली है। गौरतलब है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। पीएसएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज खालिद लतीफ को वर्ल्ड कप टी-20 की टीम में जगह दी गई है।

टिप्पणियां

तेज गेंदबाज समी ने इस्लामाबाद की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कराची के खिलाफ प्लेऑफ मैच में आठ रन देकर पांच विकेट लिए थे।


हैदराबाद के बायें हाथ के बल्लेबाज शार्जील ने पाकिस्तान की तरफ से आखिरी मैच अगस्त 2014 में खेला था। उन्होंने पीएसएल के एलिमिनेटर में 62 गेंदों पर 117 रन बनाकर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचा। पाकिस्तान की तरफ से 11 वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके शार्जील ने यह प्रदर्शन राष्ट्रीय टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी की टीम पेशावर के खिलाफ किया था। अफरीदी ने भी बाद में उनकी पारी की प्रशंसा की थी। वहीं खालिद लतीफ ने आठ पीएसएल मैचों में 190 रन बनाए हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement