NDTV Khabar

पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहान ने संगीन आरोप लगाएं हैं. लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए हैं. उन्होंने पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए.

खास बातें

  1. लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए.
  2. पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है.
  3. उन्होंने बीसीसीआई पर पूरा भरोसा जताया है.
नई दिल्ली: मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहान ने संगीन आरोप लगाएं हैं. लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए हैं. उन्होंने पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है. ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा- ''दिन-ब-दिन आरोप बढ़ते जा रहे हैं. इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता. लेकिन, मैं चाहता हूं कि आरोपों पर व्यापक जांच हो''. बता दें, हसीन ने मोहम्मद शमी के 'जहां' का प्रहार करने के लिए अपनी कार्यवाही को और तेज कर दिया है. इसी के तहत हसीन ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्होंने अपने पास इस तेज गेंदबाज के खिलाफ उपलब्ध तमाम सबूतों को पुलिस को सौंप दिया है.

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने की FIR, फेसबुक ने उठाया ये कदम
इसके बाद कोलकाता पुलिस के लिए शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज करना बहुत ही मुश्किल होगा. पत्नी के आरोपों के बाद शमी कैमरे के सामने आए थे और सभी आरोपों को गलत बताया था. इस बार फिर वो कैमरे के सामने आए और आरोपों पर व्यापक जांच की मांग की है. साथ ही उन्होंने बीसीसीआई पर पूरा भरोसा जताया है. 

टिप्पणियां
तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी बोले, 'ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा'
 
बीसीसीआई पर है पूरा भरोसा
बीसीसीआई पर बात करते हुए उन्होंने कहा- ''मुझे BCCI पर पूरा भरोसा है. इंवेस्टिगेशन होने के बाद वो जो भी फैसला लेते हैं. उसकी मुझे टेंशन नहीं है.'' बता दें, पत्नी के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध नहीं दिया है.

BCCI ने मोहम्मद शमी से क्यों नहीं किया करार, क्या इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ नहीं खेलेंगे?
 
mohammad shami

लगाए गए ये आरोप
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पति पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने, या सीधे-सीधें कहें कि हत्या करने के प्रयास का आरोप दर्ज कराया है. वैसे हसीन जहां ने शमी ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन ने शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement