NDTV Khabar

मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला

बीसीसीआई के सालाना अनुबंध न देने के बाद यह इस तेज गेंदबाज के लिए एक और बुरी खबर है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला

मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां और बेटी के साथ

खास बातें

  1. तीन करोड़ रुपये में डेयर डेविल्स ने खरीदा था शमी को
  2. इस महीने के आखिर से शुरू हो रहा तैयारी शिविर
  3. डेयर डेविल्स ले रहा बीसीसीआई से कानूनी सलाह
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अपने सालाना अनुबंध से बाहर रख गए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. फेसबुक द्वारा अकाउंट ब्लॉक किए जाने के बाद अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने इस तेज गेंदबाज की मोबाइल रिकॉर्डिंग के जरिए बातचीत का खुलासा किया है. लेकिन अब शमी को एक और बड़ा झटका लगा सकता है. 
 

हसीन ने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए शुक्रवार को ही इस क्रिकेटर की अलग-अलग महिलाओं के साथ बातचीत के स्नैप शॉट्स (तस्वीरों) को फेसबुक पर डाला था. इसके बाद फेसबुक ने हसीन के अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद हसीन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने ऐसा क्या गलत कर दिया, जो फेसबुक ने उनके खाते को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने कहा कि  उनका वकील बीसीसीआई से भी संपर्क करेगा, जिसने पहले ही शमी के सालाना अनुबंध पर रोक लगा दी है. 'अगर बीसीसीआई की नाक के नीचे ऐसा सब हो रहा है, तो और खिलाड़ियों को ऐसी हरकत करने का हौसला मिलेगा'

यह भी पढ़ें:  इस बड़े ग्रुप ने खरीदी दिल्ली डेयर डेविल्स की पचास फीसदी हिस्सेदारी, दो वजह से संभव हुआ सौदा


लेकिन अब जो खबर आ रही है, वह मोहम्मद शमी को और भी ज्यादा परेशान करने वाली है. हो सकता है कि उनका आईपीएल 2018 में खेलने का सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह जाए. वजह यह है कि डेयर डेविल्स इस मामले पर बहुत ही बारीकी से नजर रखे हुए है. और टीम प्रबंधन ने बड़ा फैसला लिया है. डेयर डेविल्स के अधिकारी ने कहा, 'शमी का मामला बहुत ही जटिल है. यह सही है कि अनुबंध में टीम की बदनामी कराने को लेकर शर्त का प्रावधान है. लेकिन इसमें बीसीसीआई भी एक पार्टी है. 

टिप्पणियां

VIDEO :  जब अंडर-19 टीम के गेंदबाज शिवम मावी के अभिवावकों ने कहा, टीम इंडिया का कोच राहुल द्रविड़ जैसा हो.
उन्होंने कहा, यही वजह है कि हमने  बीसीसीआई के अधिकारियों से मीटिंग का फैसला किया है. साथ ही हमने कानूनी सलाह मांगी है कि शमी को लगने वाले कैंप में भाग लेने दिया जाए या नहीं. तैयारी शिविर इस महीने के आखिर में शुरू होगा. बता दें कि शमी को दिल्ली डेयर डेविल्स ने नीलामी में तीन करोड़ रुपये में खरीदा था.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement