पूर्व दिग्गज मोहम्मद यूसुफ के बेटे की 'स्ट्रेट ड्राइव' देख, अजहर अली हुए हैरान, कह दी ऐसी बात VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज मोहम्मद यूसुफ (Mohammad Yousaf) अपने बेटे के साथ घर में क्रिकेट खेलते नजर आए. यूसुफ ने ट्विटर पर अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलते हुए वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में खास बात ये है कि मोहम्मद यूसुफ के बेटे किसी मंजे हुए बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं

पूर्व दिग्गज मोहम्मद यूसुफ के बेटे की 'स्ट्रेट ड्राइव' देख, अजहर अली हुए हैरान, कह दी ऐसी बात VIDEO

मोहम्मद यूसुफ के बेटे भी क्रिकेटर बनने की ओर हैं अग्रसर

खास बातें

  • मोहम्मद यूसुफ के बेटे की बल्लेबाजी देख हैरान हुए अजहर अली
  • कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेटर घरों में हुए बंद
  • पाकिस्तान सुपरलीग को भी किया गया स्थगित

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया गया है. सभी क्रिकेटर घर में रहकर अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ इस समय का उपयोग अपने बटे के साथ क्रिकेट खेलते हुए कर रहे हैं. कोरोना के कारण बच्चों के स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. ऐसे में मोहम्मद यूसुफ (Mohammad Yousaf) अपने बेटे के साथ घर में क्रिकेट खेलते नजर आए. यूसुफ ने ट्विटर पर अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलते हुए वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में खास बात ये है कि मोहम्मद यूसुफ के बेटे किसी मंजे हुए बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं. वीडियो में पूर्व किकेटर यूसुफ के बेटे के बल्लेबाजी को देखकर पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कमेंट में अमीन लिखा है. बता दें कि यूसुफ ने इस मुश्किल भरे वक्त में ट्वीट कर लिखा कि बच्चे  भगवान का आशिर्वाद होते हैं, अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यागा समय बिताए. उनके साथ बिताया हुआ पल हमेशा याद रहेगा. बता दें कि मोहम्मद यूसुफ ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 288 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच पाकिस्तान की ओर से खेले. क्रिश्चियन परिवार से आने वाले यूसुफ योहाना ने साल 2005 में इस्लाम धर्म अपना लिया था, जिसके बाद से उन्होंने अपना नाम बदलकर मोहम्मद यूसुफ रख लिया था.

90 के दशक में यूसुफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम सदस्य थे. टेस्ट क्रिकेट में उनकी बल्लेबाजी बेहद ही कमाल की रही है. उन्होंने टेस्ट में कुल 24 शतक और 33 अर्धशतक जमाकर 7530 रन बनाए. वहीं, वनडे में 9554 रन बनाने में सफल रहे हैं. वनडे में पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले मोहम्मद यूसुफ दूसरे बल्लेबाज हैं. पहले नंबर पर इंजमाम-उल-हक हैं जिनके नाम 11701 रन दर्ज है.

बता दें कि पाकिस्तान में कोरोनावायरस से लगभग 1800 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं तो वहीं मरने वालों की संख्या 25 तक पहुंच गई है. वहीं, भारत की बात करें तो इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1251 हो गई है, तो 32 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोनावायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर रखा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  जानिए अपने करियर को लेकर विराट क्या कह रहे हैं.