Road Safety World Series: मोहम्मद कैफ ने फील्डिंग करते वक्त दिखाया अपना ऐसा अंदाज, फैन्स हैरान.. देखें VIDEO

Road Safety World series 2020 में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ मैच में Mohammad Kaif ने अपनी फील्डिंग और बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे

Road Safety World Series: मोहम्मद कैफ ने फील्डिंग करते वक्त दिखाया अपना ऐसा अंदाज, फैन्स हैरान.. देखें VIDEO

मोहम्मद कैफ ने फील्डिंग करते वक्त दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज

खास बातें

  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में मोहम्मद कैफ का भी दिखा जलवा
  • बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग से भी किया कमाल
  • इंडिया लीजेंड्स की लगातार 2 मैचों में जीत
मुंबई:

Road Safety World series 2020: ऑलराउंडर इरफान पठान (नाबाद 57) की तूफानी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स को पांच विकेट से हराकर अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. इस मैच में जहां इरफान की अर्धशतकीय पारी यादगार रही तो मोहम्मद कैफ (Mohammad kaif) ने भी मैदान पर अपनी शानदार फील्डिंग से फैन्स का दिल जीता. मैच में उन्होंने 46 रनों की पारी खेली और साथ ही तिलकरत्ने दिलशान का बेहतरीन कैच भी लपका. इसके अलावा अपनी फील्डिंग के दौरान कैफ (Mohammad kaif) ने कुछ ऐसा भी किया जिसकी चर्चा हुई. हुआ ये कि श्रीलंका लीजेंड्स बल्लेबाजी कर रही थी तो छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर रोमेश कालूवितरणा ने स्कायर लेग बाउंड्री की तरफ शॉट खेला जहां कैफ फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने गेंद को स्टाइलिश अंदाज में पकड़ा और फिर थ्रो फेंकते हुए दिखाई दिए. कैफ ने पहले तो गेंद को अपने पांव की तरफ आने दिया और फिर पांव से ही रोककर हवा में उछालते हुए हाथ से पकड़ा. इसके बाद कैफ दर्शक दीर्घा में बैठे फैन्स की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आए और सभी का अभिवादन भी स्वीकार किया. क्रिकेट फैन्स मोहम्मद कैफ के इस अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आए. 

आपको बता दें कैफ की अपने करियर के दौरान बेहतरीन फील्डर के तौर पर पहचान रही. वैसे उनके करियर की सबसे यादगार पारी, नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में लॉर्ड्स पर खेली गई नाबाद 87 रनों की पारी थी. उस मैच में कैफ ने युवराज सिंह के साथ मिलकर मैच ज‍िताऊ पारी खेली थी. वहीं बात करें रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की तो इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका लीजेंडस को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 138 रन पर रोक दिया और फिर आठ गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। इरफान ने अपनी 57 रनों की पारी में 31 गेंदों का सामना किया. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और तीन छक्के जड़े. पठान को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स अपने दोनों मैच जीतने में कामयाब रही. श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर बिना कोई रन बनाकर आउट हुए.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com