NDTV Khabar

मोहम्मद शमी का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर पर चोट आने की वजह से देहरादून के अस्पताल में भर्ती

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. दोहरादून से दिल्ली लौटते वक्त ये हादसा हुआ. उनके सिर पर चोट आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर पर चोट आने की वजह से देहरादून के अस्पताल में भर्ती

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.

खास बातें

  1. टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.
  2. दोहरादून से दिल्ली लौटते वक्त ये हादसा हुआ.
  3. उनके सिर पर चोट आई है.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. दोहरादून से दिल्ली लौटते वक्त ये हादसा हुआ. उनके सिर पर चोट आई है और इसकी वजह से उनको टांके लगाए गए हैं. वो फिलहाल देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं. ANI ने ट्वीट कर जानकारी दी है. मोहम्मद शमी पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों की वजह से विवादों में चल रहे हैं.

ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन
 
पत्नी हसीन जहां ने धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. अब यह मामला पुलिस की जांच के समक्ष विचाराधीन है और जांच रिपोर्ट सामने आना अभी बाकी है. 

और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

टिप्पणियां
मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है. साथ ही बोर्ड ने अब उन्हें सालाना अनुबंध भी देने का फैसला किया है. निश्चित ही आईपीएल शुरू होने से पहले यह शमी के लिए अच्छी खबर है और वह जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के अभ्यास शिविर में हिस्सा लेंगे. 

मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से मिली क्लीनचिट, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध
 
mohammad shami

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. सूत्रों की मानें, तो मुलाकात के दौरान हसीन जहां फूट-फूटकर रो पड़ीं. हसीन जहां ने अपने पति शमी के ऊपर घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है. इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी से 'भावनात्मक समर्थन' की गुहार लगाई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement