NDTV Khabar

Mohammed Shami ने कहा, उनकी बेटी के डांस का कोई जोड़ नहीं, पोस्ट किया VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mohammed Shami ने कहा, उनकी बेटी के डांस का कोई जोड़ नहीं,  पोस्ट किया VIDEO

Mohammed Shami की बेटी

खास बातें

  1. प्रशंसकों ने दी बेटी को दुआ
  2. बेटी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे शमी
  3. पत्नी हसीन जहां ने लगाए हैं कई आरोप
नई दिल्ली:

भारतीय सीमर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) में हाल ही में काफी सुधार देखने को मिला है. उनकी गेंदों में रिवर्स स्विंग देखने को मिलने लगी है, तो इसका असर भी साफ देखा जा सकता है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखाटट्नम में पहले टेस्ट में पांच  विकेट में यह सभी ने देखा. बहरहाल, जब बात स्टेज पर डांस की आती है, तो शमी का मानना है कि इस मामले में उनकी बेटी आयरा शमी का कोई जोड़ नहीं है! शमी ने भोजपुरी गाने पर डांस  करती अपनी बेटी आयरा का वीडियो पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो में उनकी बेटी एक स्टोर में डांस करती दिखाई पड़ रही हैं. 

वीडियो पोस्ट करते हुए शमी ने लिखा है कि उनकी बेटी डांस के मामले में उनसे बेहतर हैं. शमी के इस पोस्ट किए वीडियो पर प्रशंसकों ने बेटी को जमकर दुलार और प्यार किया है. 

यह भी पढ़ें: इसलिए Virat Kohli ने जड़े सात में से इन दो दोहरे शतकों को बताया सर्वश्रेष्ठ


एक यूजर ने लिखा, 'शानदार', तो एक और फैन ने लिका कि कितना प्यारा वीडियो है! एक और प्रशंसक ने लिखा 'अल्लाह उसे आशीर्वाद दे'. इसके अलावा एक और प्रशंसक ने लिखा कि 'मेरी प्यारी छोटी राजकुमारी' 

यह भी पढ़ें:  Kohli ने पास किया पहला टेस्ट, लेकिन Virat Picture अभी बाकी है!

कुल मिलाकर शमी का यह वीडियो उनके चाहने वालों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया है. वास्तव में शमी की बेटी डांस करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं. वैसे आपको बता दें कि शमी अपनी बेटी के संरक्षण के लिए पत्नी हसीन जहां के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. हसीन जहां ने शमी पर कई आरोप लगाए हैं, जिन्हें शमी ने नकार दिया है. 

VIDEO:  दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

टिप्पणियां

बहरहाल, अब यह देखने की बात होगी कि मैदान पर काफी शांत दिखने वाले शमी बेटी से डांस की प्रेरणा लेते हुए अपने कप्तान विराट से मुकाबला कर पाते हैं या नहीं क्योंकि विराट तो मैदान पर ही गाहे-बेगाहे डांस करते दिखाई पड़ जाते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कश्मीरी पंडितों का दर्द हमने कितना समझा?

Advertisement