NDTV Khabar

हम जीत की इस लय को जारी रखना चाहेंगे: मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने तीन मैचों की श्रृंखला में कुल 10 विकेट लिए और भारत के सर्वाधिक विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हम जीत की इस लय को जारी रखना चाहेंगे: मोहम्मद शमी

भारत आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में इस समय शीर्ष पर मौजूद है

कोलकाता:

श्रीलंका को टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से करारी मात देने के बाद उत्साहित भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में भी अपना बेहतरीन फॉर्म जारी रखना चाहेगी. शमी ने तीन मैचों की श्रृंखला में कुल 10 विकेट लिए और भारत के सर्वाधिक विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज रहे. शमी ने कहा कि ऐसी दुर्लभ श्रृंखला जीतना बहुत अच्छा है. हम जीत की इस लय को जारी रखना चाहेंगे और दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे. यह टीम का एकजुट प्रयास है और हमने एक टीम के रूप में काम किया. हम एक परिवार की तरह हैं और एकदूसरे की सफलता लुत्फ उठाते हैं.

फिर ट्रोल हुए मोहम्‍मद शमी, बीवी की फोटो ट्विटर पर डाली तो मिले ऐसे कमेंट्स


यह श्रृंखला जीतने के साथ भारत ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की टेस्ट टीम रैंकिंग में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. भारत आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में इस समय दक्षिण अफ्रीका से 15 अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष पर मौजूद है.

टिप्पणियां

VIDEO: टीम इंडिया ने श्रीलंका में मनाया स्वतंत्रता दिवस
मोहम्मद शमी ने कहा कि हमारे बीच अच्छी समझदारी विकसित हो गई है. हम एकदूसरे की क्षमता जानते हैं. नवनिर्वाचित कोच रवि शास्त्री के बारे में पूछे जाने पर शमी ने कहा, 'मैं पहले ही कह चुका हूं कि मौजूदा सपोर्ट स्टाफ और टीम सर्वश्रेष्ठ है.' भारतीय टीम के बेहद व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए शमी को आराम दिया गया है.

इनपुट- आईएएनएस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement