मोहम्मद सिराज ने खुद को गिफ्ट की नयी बीएमडब्ल्यू कार, इतनी है कीमत, VIDEO

वीरवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद सिराज हवाई अड्डे से सीधा अपने पिता गौस मोहम्मद की कब्र पर फूल चढ़ाने गए. और अब एक दिन बाद ही सिराज ने अपने इंस्टग्राम पर नयी कार की तस्वीर पोस्ट की.

मोहम्मद सिराज ने खुद को गिफ्ट की नयी बीएमडब्ल्यू कार, इतनी है कीमत, VIDEO

मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे में सबसे सफल भारतीय बॉलर रहे

खास बातें

  • सिराज की नयी कार का वीडियो देखिए
  • पड़ोसी जमा हुए सिराज की कार के इर्द-गिर्द
  • सिराज की खुशी देखने लायक है!
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया दौरे में धाक जमाकर लौटे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दौरे में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खुद को शानदार गिफ्ट दिया है. इस गिफ्ट के तहत सिराज ने खुद को नयी बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है. ऑस्ट्रेलिया दौरे में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 13 विकेट चटकाए. और इस प्रदर्शन के बाद हर "ओर-छोर" पर सिराज के नाम की चर्चा  है. कोच रवि शास्त्री ने तो सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे की सबसे बड़ी देन करार दिया. 

वीरवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद सिराज हवाई अड्डे से सीधा अपने पिता गौस मोहम्मद की कब्र पर फूल चढ़ाने गए. और अब एक दिन बाद ही सिराज ने अपने इंस्टग्राम पर नयी कार की तस्वीर पोस्ट की. सिराज चाहते तो काफी पहले ही कार खरीद सकते थे, लेकिन टीम इंडिय के लिए करियर की शुरुआत करने और धूम मचाने के बाद इस 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कार खरीदने का फैसल किया. इस कार की कीतम पचास लाख रुपये के आस-पास है. 

करीब 14 करोड़ की शुद्ध संपत्ति के मालिक हैं सिराज


कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद सिराज तकरीबन 14 करोड़ रुपये की शुद्ध संपत्ति ( कुल संपत्ति-कुल देनदारी=शुद्ध संपत्ति (नेटवर्थ))के मालिक हैं. सिराज की आईपीएल की सालना फीस दो करोड़ साठ लाख रुपये है और साल 2017 से वह नियमित रूप से यह फीस हासिल कर रहे हैं. इसके अलावा अब टीम इंडिया के लिए खेलने के बाद उनकी कमाई बढ़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.