टी-20 टीम में शामिल हुए सिराज और अय्यर, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में जानिये किसे मिला मौका

अटकलों के बावजूद कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट में ब्रेक नहीं लेने का फैसला किया.

टी-20 टीम में शामिल हुए सिराज और अय्यर, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में जानिये किसे मिला मौका

मोहम्मद सिराज को आईपीएल और इंडिया-ए में उनके बेहतरीन प्रदर्शन का मिला इनाम.

खास बातें

  • सिराज को भारत-ए खिलाफ उनके बेहतरीन प्रदर्शन का मिला इनाम
  • अश्विन और रवींद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में लौटे
  • उमेश यादव, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा ने भी वापसी की है
मुंबई:

हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक नवंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. अटकलों के बावजूद कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट में ब्रेक नहीं लेने का फैसला किया. पहले दो टेस्ट कोलकाता और नागपुर में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें : INDvsNZ: भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए हुआ न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा कि कप्तान के लिए भी रोटेशन नीति लागू होगी. ऐसा माना जा रहा है कि कोहली को आखिरी टेस्ट और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया जाएगा ताकि वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तरोताजा हो सकें. टेस्ट टीम में कोई नया चेहरा नहीं है. सलामी बल्लेबाज मुरली विजय फिट होकर टीम में लौटे हैं जो अभिनव मुकुंद की जगह लेंगे.   

यह भी पढ़ें : INDvsAUS: वीरेंद्र सहवाग ने नेहरा के टी-20 टीम में चुने जाने पर दिया बड़ा बयान

आर, अश्विन और रविंद्र जडेजा ने भी टेस्ट टीम में वापसी की है. वहीं, तीसरे विशेषज्ञ स्पिनर कुलदीप यादव हैं. तेज गेंदबाज उमेश यादव, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा ने भी वापसी की है. वहीं, चेतेश्वर पुजारा और विकेटकीपर रिधिमान साहा टेस्ट टीम में लौटे हैं. 

VIDEO: मोहम्मद सिराज की लगी IPL में लॉटरी
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके 23 साल के सिराज सुर्खियों में आए थे. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत-ए के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. दूसरी ओर अय्यर पिछले एक साल से मुंबई और भारत-ए के लिए लगातार अच्छा खेल रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में दोहरा शतक जमाया था. वहीं दक्षिण अफ्रीका में त्रिकोणीय सीरीज में दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ फाइनल में शतक जमाया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com