मोटेरा स्टेडियम: BCCI ने शेयर की दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम फोटो, पोस्ट हुई वायरल

BCCI ने स्टेडियम की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "#MoteraStadium अहमदाबाद, भारत. 1,10,000 से अधिक विश्व के सबसे बड़े #Cricket स्टेडियम की क्षमता.'

मोटेरा स्टेडियम: BCCI ने शेयर की दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम फोटो, पोस्ट हुई वायरल

दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा.

खास बातें

  • बीसीसीआई ने मंगलवार को शेयर की तस्वीर
  • स्टेडियम की तस्वीर देख फैन्स में छाया उत्साह
  • अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर सकते हैं उद्घाटन
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा की फोटो ट्विटर पर शेयर की. BCCI द्वारा शेयर की गई ये फोटो हवाई जहाज द्वारा ली गई है जिससे स्टेडियम अपने पूरे साइज में दिखाई पड़ रहा है. BCCI ने स्टेडियम की फोटो शेयर करते हुए बताया कि इसमें बैठके की क्षमता 1,10,000 से अधिक है. इससे पहले गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) के उपाध्यक्ष परिमल नाथवानी ने जनवरी 2019 में तत्कालीन निर्माणाधीन स्टेडियम की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. तब उन्होंने भी दावा किया था कि इसमें प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) की तुलना में अधिक क्षमता होगी. बता दें, MCG वर्तमान में 90,000 बैठने की क्षमता के साथ दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट सुविधा है.

वहीं BCCI ने स्टेडियम की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "#MoteraStadium अहमदाबाद, भारत. 1,10,000 से अधिक विश्व के सबसे बड़े #Cricket स्टेडियम की क्षमता.' ट्विटर पर स्टेडियम की तस्वीर शेयर होते हुए क्रिकेट फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. लोगों ने तस्वीर को न केवल शेयर किया बल्कि जमकर कमेंट्स भी किए. इसके अलावा संभावना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इस स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. 

डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद में स्वागत के दौरान 70 लाख लोगों के खड़े होने का किया दावा, ट्विटर पर लोग लेने लगे मजे

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने मोटेरा स्टेडियम का दौरा किया और ट्रंप के दौरे से पहले सुरक्षा हालात का जायजा लिया. अमेरिका के राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के साथ इस स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' इवेंट में शिरकत करेंगे. बता दें, ट्रंप सोमवार से दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. उनकी इस यात्रा का पहला पड़ाव का गुजरात का अहमदबादा शहर है. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com