यह ख़बर 06 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

धोनी ने पाकिस्तानी प्रशंसक के लिए टी-20 फाइनल के टिकट का इंतजाम किया

मीरपुर:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक खासियत ऐसी है, जिसकी उनके कड़े आलोचक भी प्रशंसा करेंगे। धोनी ने शनिवार को पाकिस्तानी क्रिकेट के प्रशंसक मोहम्मद बशीर के लिए कॉम्प्लीमेंटरी पास का इंतजाम किया।

यह प्रशंसक अपनी टीम का समर्थन करने शिकागो से आया हुआ है। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच से जुड़े बैर को खत्म करने की घोषणा करने वाले धोनी इस बात को मानते भी हैं और उनके इस काम ने यह साबित भी कर दिया है।

हालांकि पाकिस्तान ग्रुप चरण में ही बाहर हो गया था, लेकिन बशीर भारतीय टीम का फाइनल देखने के लिए रुक गए और अब धोनी से बात करके उनके प्रशंसक बन गए हैं।

बशीर ने कहा, मैं शनिवार को भारत का ट्रेनिंग सत्र देख रहा था, लेकिन मेरे पास टिकट नहीं था। धोनी मुझे पहचानते थे, क्योंकि उन्होंने मुझे चैंपियंस ट्रॉफी के भारत-पाक मैच में बर्मिंघम में देखा था। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास फाइनल देखने के लिए टिकट नहीं है। धोनी ने फिर किसी 'काका' (ट्रेनर रमेश माने) को बुलाया और मेरे लिए टिकट का इंतजाम करने को कहा। काका ने तुरंत मुझे कॉम्प्लीमेंटरी पास दे दिया।

धोनी से बात करके बशीर बहुत खुश थे। उन्होंने फाइनल मैच का पास दिखाते हुए कहा, उन्होंने (धोनी ने) मेरे बारे में पूछा और मैंने उन्हें बताया कि मैं शिकागो में रहता हूं। उन्होंने कहा, मैं वहां काफी देर से खड़ा था, उन्होंने किसी से मुझे फल देने को कहा। मैं पाकिस्तान का प्रशंसक हूं, लेकिन आज मैं धोनी का प्रशंसक हूं। मेरा भारत से भी रिश्ता है। मैं हैदराबाद का दामाद हूं, क्योंकि मेरी पत्नी वहां से है। बशीर शिकागो में मुगलई रेस्तरां 'गरीब नवाज' चलाते हैं, जो बिरयानी के लिए काफी मशहूर है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com