NDTV Khabar

MS Dhoni बने क्रिकेट के 'रजनीकांत', ट्विटर पर कुछ यूं आए मजेदार रिएक्शन- देखें Tweets

India vs Australia: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (IND v AUS) को 2-1 से एकदिवसीय सीरीज में मात देने के साथ ही कई ऐसे रिकॉर्ड बना डाले, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा.

858 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni बने क्रिकेट के 'रजनीकांत', ट्विटर पर कुछ यूं आए मजेदार रिएक्शन- देखें Tweets

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ऑस्ट्रेलिया सीरीज में बने मैन ऑफ द सीरीज

खास बातें

  1. धोनी को फैन्स ने खूब किया ट्रेंड
  2. वर्ल्डवाइड ट्रेंड में नंबर दो पर छाए
  3. मैन ऑफ द सीरीज बने धोनी
नई दिल्ली:

India vs Australia: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (IND v AUS) को 2-1 से एकदिवसीय सीरीज में मात देने के साथ ही कई ऐसे रिकॉर्ड बना डाले, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा. विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी में टीम के लगभग सभी मेंबर्स का योगदान अहम था, लेकिन जो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कर दिखाया; वह काबिलेतारीफ है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने तीन मैचों की सीरीज में लगातार तीन हॉफ सेंचुरी जड़ी, जिसमें दो बार नाबाद मैच जिता कर लौटे. इतना ही नहीं, धोनी (Dhoni) को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. धोनी को लेकर काफी लंबे समय से यह सवाल उठ रहा था कि उनकी उम्र ज्यादा हो गई है तो उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. ऐसे में हमेशा की तरह इस बार भी धोनी ने अपने बल्ले से करारा जवाब दिया है.

लालू यादव की बेटी मीसा भारती बोलीं: 'उस वक्त ऐसा लगा कि राम कृपाल यादव के हाथ काट दूं...'


 

 

 

 

 

 

 

धोनी (Dhoni) के फैन्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर काफी तूफान मचाया. ट्विटर पर तो इंडिया ट्रेंड में नंबर 1 पर था, जबकि वर्ल्डवाइड में भी दूसरे पोजिशन पर रहा. ऐसे में अब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की तुलना साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) से होने लगी. कई लोगों ने तो रजनीकांत के एक्सप्रेशन से धोनी के विरोध बोल रहे लोगों को शांत करने वाला एक्सप्रेशन भी ट्वीट किया. फैन्स के कई ऐसे ट्वीट भी आए जिसमें धोनी को कभी भी रिटायर नहीं होने के लिए मैसेज दिया. एमएस धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं. 

सलमान खान ने जिम में की हैरान कर देने वाली कसरत, बोले- 'रोज करते हो तो करो, मगर...'- देखें Video

 

 

 

 

 

 

 

 

 

धोनी (Dhoni) और मेजबान के शॉन मार्श के बीच मैन ऑफ द सीरीज के लिए होड़ थी. सभी यह मानकर चल रहे थे कि दो सौ से ज्यादा रन बनाने वाले शॉन मार्श को ही मैन ऑफ द सीरीज चुना जाएगा. लेकिन आखिर में एमएस धोनी (MS Dhoni) को इस अवार्ड के लिए चुना गया, तो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आलोचकों को जवाब देते हुए अपने चाहने वालों को बेहद खुश कर दिया.

टिप्पणियां

देखें वीडियो-


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement