NDTV Khabar

OMG: धोनी की बेटी जीवा ने गाया मलयाली गाना, लोगों ने खड़ा किया ये बड़ा सवाल

टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. तभी तो उनके फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG: धोनी की बेटी जीवा ने गाया मलयाली गाना, लोगों ने खड़ा किया ये बड़ा सवाल

धोनी की बेटी जीवा का ये वीडियो हो रहा है वायरल.

खास बातें

  1. जीवा धोनी का क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल.
  2. मलयाली गाना गाती नजर आ रही हैं जीवा.
  3. इंस्टाग्राम पर जीवा ने अपलोड किया है वीडियो.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. तभी तो उनके फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वो एक मलयाली सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं. 36 सेकेंड का ये वीडियो बेहद प्यारा है, जिसमें जीवा ने क्यूट एक्सप्रेशन दिए हैं.

पढ़ें- जीवा के जन्म पर साक्षी ने धोनी को नहीं, इन्हें किया था पहला कॉल, जानिए क्यों

जहां कुछ फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं. फैंस का कहना है कि जीवा इतनी छोटी है, फिर भी उन्होंने मलयाली सॉन्ग इतनी आसानी से गा लिया जबकि ये भाषा बहुत कठिन है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर जीवा ने कैसे मलयाली सीखी.

पढ़ें- मैच के बाद फिर जीवा ने लगाई चाचू विराट की क्लास, धोनी खड़े हंसते रहे​
 


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धौनी क्यूट स्टार किड्स में शुमार है. धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर जीवा की तस्वीर शेयर करते रहते हैं, लेकिन बता दें कि अब तो जीवा का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट बन गया है. जी हां, धोनी ने जीवा का इंस्टाग्राम अकाउंट बना दिया है. जीवा के इस अकाउंट में आपको जीवा की कई सारी तस्वीरें देखने को मिलेगी. धोनी और साक्षी के लिए जीवा बहुत ही स्पेशल है.

देखें जीवा की क्यूट PHOTOS-
 


क्या आप जानते हैं कि जीवा के जन्म की खुशखबरी साक्षी ने धौनी से पहले किसी और क्रिकेटर को दी थी. बता दें कि वो क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि सुरेश रैना हैं. दरअसल, धौनी अपनी बेटी जीवा के जन्म के समय घर पर नहीं थे. धोनी उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ थे और साल 2015 में होने वाले विश्व कप की तैयारियां कर रहे थे.
टिप्पणियां

पढ़ें- कोहली चाचू के साथ मस्ती करती दिखीं धोनी की बेटी, देखें ये क्यूट VIDEO

उस समय धौनी अपने पास मोबाइल नहीं रखते थे क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि प्रैक्टिस करते वक्त उनका माइंड डाइवर्ट हो, इसलिए जब 6 फरवरी 2015 को जीवा का जन्म हुआ तब साक्षी ने इसकी जानकारी सुरेश रौना को फोन पर दी थी। रैना ने फिर ये खुशखबरी जा कर धौनी को बताई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement