एमएस धोनी की बेटी जीवा जब बैठीं 'कैप्टन कूल' की पसंदीदा सुपरबाइक पर, आप भी देखिए शानदार PICS

एमएस धोनी की बेटी जीवा जब बैठीं 'कैप्टन कूल' की पसंदीदा सुपरबाइक पर, आप भी देखिए शानदार PICS

महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ...

खास बातें

  • जीवा और साक्षी धोनी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है
  • महेंद्र सिंह धोनी ने पिछली सीरीज न्यूजीलैंड से खेली थी
  • टीम इंडिया को अगली सीरीज इंग्लैंड से जनवरी में खेलनी है
नई दिल्ली:

टीम इंडिया टेस्ट मैचों में जहां विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड से दो-दो हाथ कर रही है, वहीं वनडे और टी-20 कप्तान एमएस धोनी इन दिनों क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं. पिछले दिनों वह परिवार के साथ चेन्नई टूर पर थे, वहीं इन दिनों उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी बेटी जीवा के साथ फोटोशूट करवा रही हैं. उन्होंने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. खास बात यह कि अक्टूबर में 20 माह की हो चुकीं जीवा एक फोटो में पापा 'कैप्टन कूल' की पसंदीदा सुपरबाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. जीवा की यह फोटो काफी वायरल हो रही है. नीचे देखें PICS

साक्षी और जीवा का यह फोटोशूट एक मशहूर फोटो स्टूडियो ने किया है. जीवा बाइक पर बहुत ही क्यूट दिख रही हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने कुछ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए. उन्होंने स्टूडियो को शुक्रिया भी कहा है.
 

 

A photo posted by Sakshi (@sakshisingh_r) on


साथ ही यह फोटो स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज पर भी देखे जा सकते हैं. स्टूडियो ने साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा का फोटो खींचने का अवसर मिलने पर शुक्रिया कहते हुए इसे गर्व का पल बताया है...
 

धोनी ने शेयर की थी जीवा के साथ खास तस्वीर
जून-जुलाई में जब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ होने वाले टेस्ट मैचों की तैयारियों में व्यस्त थी, उस समय भी महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी जीवा के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें धोनी ने अपनी बेटी को गोद में बिठा रखा था और नकली दाढ़ी लगा रखी थी.
 

फरवरी, 2015 में हुआ था जीवा का जन्म
एमएस धोनी की बेटी जीवा का जन्म 6 फरवरी, 2015 को हुआ था. साक्षी धोनी समय-समय पर जीवा की खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
 
 
 

धोनी की फिल्म रही हिट
महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स आफिस पर 20 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया है. निर्देशक नीरज पांडे की यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो और अरुण पांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत में 4,500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज की गई थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com