विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 03, 2020

एमएस धोनी के दोस्त का संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, माही चाहता है कि...

अब जबकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लगभग रद्द हो गया है, तो इस वजह से कई दिग्गजों ने साफ-साफ कहा है कि अब एमएस धोनी (MS Dhoni) का अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म हो गया है.

Read Time: 19 mins
एमएस धोनी के दोस्त का संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, माही चाहता है कि...
एसएस धोनी की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

अब जबकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लगभग रद्द हो गया है, तो इस वजह से कई दिग्गजों ने साफ-साफ कहा है कि अब एमएस धोनी (MS Dhoni) का अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म हो गया है. और इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में एमएस धोनी (MD Dhoni) को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलेगी. और हाल ही में इस तरह की भी खबरें आयी थीं कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने संन्यास लेने का फैसला कर लिया है. हालिया समय में सुनील गावस्कर और हर्षा भोगले सहित कई दिग्गजों ने यह कहा था कि धोनी का समय अब पूरा हो गया है.

Advertisement

लेकिन अब रांची स्थित एमएस धोनी के नजदीकी दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा है कि वह अभी संन्यास के लिए तैयार नहीं है और वह अभी भी देश के लिए खेलना चाहता है. दोस्त ने यह भी कहा कि अगर कोई धोनी से संन्यास के बारे में बात भी करता है, तो वह नाराज हो जाता है. 

Advertisement

दोस्त ने कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरान एमएस ने बहुत ही कड़ा परिश्रम किया है. और मैंने कभी भी उन्हें इतनी कड़ी मेहनत करते हुए नहीं देखा. दोस्त ने कहा कि एमएस को आभास है कि वह अब युवा नहीं रहे हैं और इसीलिए एकदम से ट्रेनिंग बंद करने से पहले वह बहुत ज्यादा ही मेहनत करते दिखाई पड़़े. जैसे ही कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउऩ होने का ऐलान किया गया और आईपीएल के आयोजन पर बादल मंडरा गए, तो एमएस ने यह ट्रेनिंग बीस फीसदी के बराबर कर दी. 

Advertisement


सूत्रों के मुताबिक धोनी को लेकर यह खुलासा करने वाले उनके वह दोस्त हैं, जो उनकी बायोपिक में भी दिखाई पड़े थे. दोस्त ने कहा कि एमएस ने तब खुद को साबित किया, जब कोई भी उनका समर्थन नहीं कर रहा था. और अब माही के लाखों प्रशंसकों का समर्थन करने का समय है. मुझे यकीन है कि एमएस एक चांस और लेगा. 

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Advertisement

दोस्त ने कहा कि संन्यास की बात करने पर एमएस नाराज हो जाता है. उसका अभी भी मानना है कि वह देश में उपलब्ध सबसे फिट विकेटकीपरों में से एक है. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024 Final में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें, तूफानी प्रदर्शन से पलट सकते हैं मैच
एमएस धोनी के दोस्त का संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, माही चाहता है कि...
SRH vs PBKS: "Hyderabad should be called team tsunami", these 3 big records confirm it
Next Article
SRH vs PBKS: "हैदराबाद टीम बड़ी सुनामी है, पिक्चर अभी बाकी है", ये 3 बड़े रिकॉर्ड तो यही कह रहे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;