एमएस धोनी के दोस्त का संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, माही चाहता है कि...

अब जबकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लगभग रद्द हो गया है, तो इस वजह से कई दिग्गजों ने साफ-साफ कहा है कि अब एमएस धोनी (MS Dhoni) का अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म हो गया है.

एमएस धोनी के दोस्त का संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, माही चाहता है कि...

एसएस धोनी की फाइल फोटो

खास बातें

  • एमएस धोनी पर कभी हां, कभी ना !
  • दिग्गजों ने कहा, खत्म हुए एमएस धोनी के दिन
  • आईपीएल रद्द हुआ, धोनी का संकट बढ़ा !!
नई दिल्ली:

अब जबकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लगभग रद्द हो गया है, तो इस वजह से कई दिग्गजों ने साफ-साफ कहा है कि अब एमएस धोनी (MS Dhoni) का अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म हो गया है. और इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में एमएस धोनी (MD Dhoni) को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलेगी. और हाल ही में इस तरह की भी खबरें आयी थीं कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने संन्यास लेने का फैसला कर लिया है. हालिया समय में सुनील गावस्कर और हर्षा भोगले सहित कई दिग्गजों ने यह कहा था कि धोनी का समय अब पूरा हो गया है.

लेकिन अब रांची स्थित एमएस धोनी के नजदीकी दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा है कि वह अभी संन्यास के लिए तैयार नहीं है और वह अभी भी देश के लिए खेलना चाहता है. दोस्त ने यह भी कहा कि अगर कोई धोनी से संन्यास के बारे में बात भी करता है, तो वह नाराज हो जाता है. 

दोस्त ने कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरान एमएस ने बहुत ही कड़ा परिश्रम किया है. और मैंने कभी भी उन्हें इतनी कड़ी मेहनत करते हुए नहीं देखा. दोस्त ने कहा कि एमएस को आभास है कि वह अब युवा नहीं रहे हैं और इसीलिए एकदम से ट्रेनिंग बंद करने से पहले वह बहुत ज्यादा ही मेहनत करते दिखाई पड़़े. जैसे ही कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउऩ होने का ऐलान किया गया और आईपीएल के आयोजन पर बादल मंडरा गए, तो एमएस ने यह ट्रेनिंग बीस फीसदी के बराबर कर दी. 


सूत्रों के मुताबिक धोनी को लेकर यह खुलासा करने वाले उनके वह दोस्त हैं, जो उनकी बायोपिक में भी दिखाई पड़े थे. दोस्त ने कहा कि एमएस ने तब खुद को साबित किया, जब कोई भी उनका समर्थन नहीं कर रहा था. और अब माही के लाखों प्रशंसकों का समर्थन करने का समय है. मुझे यकीन है कि एमएस एक चांस और लेगा. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

दोस्त ने कहा कि संन्यास की बात करने पर एमएस नाराज हो जाता है. उसका अभी भी मानना है कि वह देश में उपलब्ध सबसे फिट विकेटकीपरों में से एक है. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com