NDTV Khabar

एमएस धोनी के समर्थन में आए कोच रवि शास्‍त्री, कहा-कुछ ईर्ष्‍यालु लोग चाहते हैं उनका करियर खत्‍म हो जाए

भारतीय टीम क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का केंद्र बने पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का जोरदार समर्थन किया है. शास्‍त्री ने धोनी को पूरी तरह से टीम मैन बताया है.

219 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी के समर्थन में आए कोच रवि शास्‍त्री, कहा-कुछ ईर्ष्‍यालु लोग चाहते हैं उनका करियर खत्‍म हो जाए

रवि शास्‍त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के आलोचकों को आड़े हाथ लिया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एमएस धोनी को रवि शास्‍त्री ने टीम मैन बताया
  2. कहा, महान खिलाड़ी अपना भविष्‍य खुद तय करते हैं
  3. भारतीय टीम धोनी की अहमियत अच्‍छी तरह समझती है
भारतीय टीम क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का केंद्र बने पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का जोरदार समर्थन किया है. शास्‍त्री ने धोनी को पूरी तरह से टीम मैन बताया है. शास्‍त्री से पहले कप्‍तान विराट कोहली भी इसी तरह की भावनाएं जता चुके हैं. शास्‍त्री ने कहा कि कुछ ईर्ष्‍यालु लोग चाहते हैं कि धोनी के इंटरनेशनल करियर खत्‍म हो जाए. गौरतलब है कि राजकोट में दूसरे टी20 मैच में धोनी ने 37 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली थी लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. वीवीएस लक्ष्‍मण, अजित आगरकर और बाद में आकाश चोपड़ा ने कहा था कि चयनकर्ताओं को टी20 में धोनी के विकल्‍प के रूप में विचार करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: जीत के बाद धोनी को लेकर सवाल पूछा तो भड़क गए कोहली, दिया यह जवाब

धोनी का बचाव करते हुए शास्‍त्री ने कहा, 'ऐसा लगता है कि बड़ी संख्‍या में ऐसे ईर्ष्‍यालु लोग आसपास हैं जो धोनी के करियर को खत्‍म होते देखना चाहते हैं लेकिन उनके जैसे महान खिलाड़ी अपना भविष्‍य खुद तय करते हैं.' कोच ने कहा कि भारतीय टीम धोनी की अहमियत को अच्‍छी तरह से समझती है और इस बेहतरीन विकेटकीपर बल्‍लेबाज की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता. शास्‍त्री ने कहा कि हम जानते हैं कि धोनी टीम में फिट बैठते हैं. वे एक महान लीडर थे और अब टीम मैन के रूप में योगदान दे रहे हैं.

वीडियो: धोनी को सौंपी जा रही यह अहम जिम्‍मेदारी
उन्‍होंने कहा कि माही एक सुपरस्‍टार हैं. वे हमारे महान क्रिकेटरों में से एक हैं. ऐसे में वे हमेशा चचर्चा का विषय रहते हैं. जब आपका  इस तरह का उपलब्धियों से भ्‍रार करियर होता है तो आप टीवी पर चर्चा का विषय बन जाते हैं. शास्‍त्री ने कहा कि टेस्‍ट क्रिकेट से रिटायर हो चुके धोनी का पिछले एक साल में धोनी का वनडे इंटरनेशनल में औसत 65 के आसपास है. उन्‍होंने हाल में श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को मैच जिताए हैं. (इनपुट: आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement