NDTV Khabar

VIDEO : मैच में धोनी को आया ऐसा गुस्सा, कूल से अचानक हुए HOT

जिन्हें टीम इंडिया का सबसे कूल प्लेयर कहा जाता है. कैसी भी परिस्थिती में वो खुद को शांत रखते हैं. बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : मैच में धोनी को आया ऐसा गुस्सा, कूल से अचानक हुए HOT

एम एस धोनी की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. बल्लेबाजी करते वक्त अचानक आया धोनी को गुस्सा.
  2. केदार जाधव को घूरकर देखा.
  3. धोनी की शानदार बल्लेबाजी के चलते टीम इंडिया जीता.
नई दिल्ली:

जिन्हें टीम इंडिया का सबसे कूल प्लेयर कहा जाता है. कैसी भी परिस्थिती में वो खुद को शांत रखते हैं. बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए. शुरुआत देखते हुए तो लग रहा था कि कंगारू आराम से ये मुकाबला जीत जाएंगे क्योंकि वो 15 ओवर में ही भारत के 4 विकेट लेने में कामयाब हो गए थे.

पढ़ें- हार्दिक पंड्या को वीरेंद्र सहवाग ने दिया यह नया मनोरंजक नाम

जिनसे उम्मीद की जा रही थी वो भी कुछ खास नहीं कर पाए. जिसके बाद धोनी ग्राउंड पर उतरे और मैच का पासा पलट दिया. लेकिन मैच के 22वें ओवर में कुछ अलग ही देखने को मिला. जिसमें धोनी अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव को घूरते नजर आए. 

टिप्पणियां

पढ़ें- विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद पंड्या के तारीफों के पुल बांधे


धोनी पर पारी संभालने और स्कोर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी थी. धोनी जल्दी-जल्दी सिंगल्स लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रेशर बनाना चाहते थे. लेकिन उस वक्त धोनी आपा खो बैठे, जब वह सिंगल लेना चाहते थे और केदार जाधव इसके लिए तैयार नहीं हुए. 22वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने धोनी को गेंद डाली. उन्होंने उसे कवर्स और पॉइंट की दिशा में खेल दिया और तुरंत रन लेने के लिए दौड़े. इस मैच से डेब्यू कर चुके हिल्टन कार्टराइट ने गेंद पकड़कर स्टंप्स की ओर फेंक दी.


उस वक्त धोनी आधी क्रीज तक आ चुके थे, लेकिन जाधव ने उन्हें मना कर दिया. धोनी को तुरंत लौटना पड़ा. कार्टराइट ने जो गेंद फेंकी थी, अगर वह स्टंप्स पर लग जाती तो धोनी का रन आउट होना पक्का था. इस ओवर थ्रो के जरिए धोनी ने सिंगल पूरा किया. लेकिन जब वह दूसरी साइड पहुंचे थे तो उन्होंने केदार जाधव को घूरकर देखा और फिर अपना सिर हिलाया. इससे साफ पता चल रहा था कि धोनी केदार जाधव के रवैये के खुश नहीं थे. 
  ​


NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement