यह ख़बर 31 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बैले का सामना करने को उत्सुक हूं : धोनी

खास बातें

  • धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के ट्वेंटी-20 टीम के नए कप्तान जॉर्ज बैले को चुतर और खेल को अच्छी तरह समझने वाला खिलाड़ी बताया है।
सिडनी:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के ट्वेंटी-20 टीम के नए कप्तान जॉर्ज बैले को चुतर और खेल को अच्छी तरह समझने वाला खिलाड़ी बताया है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दो ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला बुधवार को सिडनी में खेला जाएगा। धोनी का कहना है कि वह नए कप्तान का सामना करने के लिए उत्सुक हैं।

धोनी और बैले इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं। धोनी ने बैले की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं का 29 वर्षीय बैले को भारत के खिलाफ ट्वेंटी-20 सीरीज में कप्तानी सौंपने का फैसला सही है।
समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' ने धोनी के हवाले से लिखा है, "कभी-कभी वह काफी रोचक अंदाज में पेश आते हैं और अच्छी क्रिकेट खेलते हैं। वह अपना स्वाभाविक स्ट्रोक खेलते हैं। वह चतुर और खेल को अच्छी तरह समझने वाले खिलाड़ी हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि बैली को कैमरन व्हाइट की जगह ट्वेंटी-20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है। बैले इस मुकाबले के द्वारा अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज करेंगे। उन्होंने 78 प्रथम श्रेणी मैचों में 39.67 की औसत से 4,999 रन बनाए हैं।