IPL 2020 के लिए धोनी का नया लुक आया सामने, कुछ ऐसे दिख रहे हैं माही

धोनी (Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम आईपीएल में मैदान पर उतरेगी. आईपीएल 2020 के आगाज से पहले धोनी का नया लुक सभी के सामने आया है.

IPL 2020 के लिए धोनी का नया लुक आया सामने, कुछ ऐसे दिख रहे हैं माही

IPL 2020 के लिए धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  • IPL 2020 से पहले Dhoni का नया लुक वायरल
  • काफी समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे धोनी
  • 19 सितंबर से यूएई में होगा आईपीएल 2020

MS Dhoni in IPL: आईपीएल 2020  (IPL 2020 in UAE) का आगाज सितंबर में होगा. 19 सितंबर से आईपीएल के मैच होने की उम्मीद है. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल यूएई में हो रहा है. आईपीएल 2020 के आयोजन से क्रिकेट फैन्स काफी खुश हैं. खासकर फैन्स इस बात को लेकर ज्यादा खुश है कि एम एस धोनी को क्रिकेट खेलते देखने वाले हैं. एक बार फिर धोनी (Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम आईपीएल में मैदान पर उतरेगी. आईपीएल 2020 के आगाज से पहले धोनी का नया लुक सभी के सामने आया है. धोनी ने अपना लुक बदल लिया और नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान धोनी के कई लुक वायरल हुए थे जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं. अब धोनी का नया लुक उनके नए हेयरस्टाइल की वजह से चर्चा में है. सीएसके फैन्स ऑफिशयल ने इंस्टाग्राम पर धोनी की नई तस्वीर शेयर की है जिसमें धोनी अलग नजर आ रहे हैं.  MS Dhoni नए लुक में छोटे बालों के साथ हैं जिसमें वो काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं. 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान पर दूर हैं. फैन्स उनकी क्रिकेट के मैदान पर वापसी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएसके (CSK) के खिलाड़ियों को अगस्त के पहले हफ्ते में चेन्नई में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. इसके बाद टीम भारतीय सरकार की मंजूरी के बाद वहीं से चार्टर फ्लाइट से यूएई के लिए रवाना हो जाएगी. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार क्या धोनी चौथी बार आईपीएल का खिताब सीएसके को जीता पाएंगे. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अबतक 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई है. 2019 के आईपीएल फाइनल में आखिरी गेंद पर सीएसके को हार का सामना करना पड़ा था.

आईपीएल के आखिरी सीजन के फाइनल में सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मुकाबला था. बता दें कि आईपीएल 2020 का पहला मैच सीएसके (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने की संभावना है. आईपीएल 2020 के शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) की घोषणा जल्द होने वाली है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com