NDTV Khabar

आईपीएल टीम के मालिक के बाद अब सौरव गांगुली ने भी उठाए एमएस धोनी की बैटिंग पर सवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल टीम के मालिक के बाद अब सौरव गांगुली ने भी उठाए एमएस धोनी की बैटिंग पर सवाल
नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को कहा कि महेंद्र  सिंह धोनी 'एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में चैम्पियन खिलाड़ी' हैं लेकिन उन्होंने संदेह जताया कि वह अब भी खेल के सबसे छोटे प्रारूप टी20 में अच्छे खिलाड़ी हैं. गांगुली ने कहा, "मुझे काफी यकीन नहीं है कि धोनी अच्छा टी20 खिलाड़ी है. वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय का चैम्पियन खिलाड़ी है लेकिन टी20 क्रिकेट में 10 साल में उसने सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है और यह सर्वश्रेष्ठ रिकार्ड नहीं है.’’ खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक बार फिर धोनी के प्रभावहीन प्रदर्शन के बाद गांगुली ने यह टिप्पणी की. 

गांगुली ने हालांकि कहा कि धोनी शानदार एकदिवसीय खिलाड़ी है और चैम्पियन्स ट्राफी के लिए उनकी अनदेखी नहीं हो सकती. गांगुली ने कहा, "मैं चैम्पियन्स ट्राफी के लिए धोनी को चुनूंगा लेकिन उसे रन बनाने होंगे." आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि धोनी को बल्ले से रन बनाने होंगे.

इससे पहले आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के के मालिक के भाई हर्ष गोयनका ने धोनी को निशाना पर लिया था. हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर स्टीव स्मिथ को जंगल का राजा बताया था और उन्हें धोनी पर भारी बताया था. हालांकि इस ट्वीट पर धोनी के फैंस के कमेंट आने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. हर्ष गोयनका ने अगले ट्वीट में पुणे के खिलाड़ियों मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, पीटर क्रिस्टन को बेहतरीन स्ट्राइक रेट वाला बल्लेबाज बताया था.  

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement